5500 mAh की बैटरी और 16 GB रैम के साथ लॉन्च होगा Redmi का ये 5G फोन.. जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Xiaomi Redmi K70E: यदि आप भी वर्ष 2024 में एक बेहतरीन बैटरी तथा तगड़ी परफॉर्मेंस देने वाला 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर Xiaomi के Redmi K70E फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। यह फोन बहुत जल्द भारतीय बाजार में लांच होने वाला है। इसमें आपको 64 MP का प्राइमरी कैमरा, 16GB की तगड़ी रैम तथा 5500 mAh की बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी लॉन्च डेट के साथ भारतीय बाजार में अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Xiaomi Redmi K70E फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Xiaomi Redmi K70E फोन में आने वाले फिचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 5500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी जिस पर आपको आपके प्रयोग के अनुसार एक से दो दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाएगा। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 90 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी जो इस फोन को 0 से 100% मात्र 34 मिनट में चार्ज कर देगा।

वही बात करें Redmi के इस फोन की डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की OLED डिस्पले देखने के लिए मिलेगी जो डॉल्बी विजन के साथ आएगी तथा 120 Hz के काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तथा 1800 Nits की पिक ब्राइटनेस देगी। यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8300 अल्ट्रा ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है।

यह प्रोसेसर 16GB की रैम तथा 1TB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियल प्रोफाइल में आपको 64MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। यह कैमरा 4K में 24 तथा 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट पर आपको 16 MP का एचडीआर, पैनोरमा फीचर्स से लैस 1080p तथा 30/60fps में वीडियो बनाने वाला कैमरा मिल जाएगा।

Xiaomi Redmi K70E फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Xiaomi Redmi K70E फोन को भारतीय बाजार में इसी वर्ष 2024 के अगस्त के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें यदि इस फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 23,590 रुपए हो सकती है। लेकिन जब यह फोन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन जैसी वेबसाइट पर आएगा तब इसको डिस्काउंटेड कीमत में ही बेचा जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App