Sunita Baby और डांसर Sheetal ने स्टेज पर किया कटीला डांस, बैठे दर्शकों ने किया खूब मनोरंजन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Sunita Baby Hariyanvi Dance Song Video: आजकल यूट्यूब हो चाहे इंस्टाग्राम रील हर जगह हरियाणवी गानों का तड़का देखने को मिलता है। वहीं कई ऐसी हरियाणवी पॉपुलर डांसर है जिन्हें देख लोग इनके पीछे दीवाने हुए जाते हैं। इस लिस्ट में टॉप नंबर पर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम भी आता है। जो न सिर्फ अपनी अदाओं से बल्कि डांस से भी लोगों का दिल जीत लेती है।

वही इन दोनों इनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा तहलका मचा रहा है जिसमें सुनीता बेबी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के गाने पर ठुमकती हुई नजर आ रही है इस गाने का हरियाणवी नाम (Hariyanvi Song) ‘गोली चल जावेगी (Goli Chal Javegi)’ है। ये एक पुराना वीडियो हैं लेकिन इसके बावजूद देखने में नया जैसा ही लगता है।

इस सॉन्ग वीडियो में सुनीता ने ग्रीन कलर का टाइट सलवार सूट पहना हुआ है। जिसे देख कोई भी इनका फैन हो जाएं। वहीं जब सुनीता डांसर स्टेज पर अपना परफॉर्मेंस दे रही है तो लोगों की नजरे उन पर से हट ही नहीं रही है। इनका डांस देखने के लिए लोगों की काफी ज्यादा भीड़ भी लगी हुई है। वहीं इनके साथ एक और शीतल डांसर दिख रही है। दोनों ही मिलकर स्टेज पर एकदम बवाल मचाएं हुए है।

आप दर्शक अगर इस गाने को देखना चाहते हैं तो यह Pravik Team नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसपर 30 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें कि गोली चल जावेगी गाने को राधे श्याम राधे ने अपनी आवाज में गाया है और रवि राज राधे ने इसके लिरिक्स को लिखे हैं।

अब आप सुनीता बेबी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका हर डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही सनसनी मचा देता हैं। सुनीता बेबी एक ऐसी डांसर है जिनके आगे दूसरे अन्य कलाकार पानी भरते हुए भी दिखाई देते हैं।

हालांकि आपको यूट्यूब पर सुनीता बेबी की कई ऐसे डांस वीडियो देखने को मिल जायेगी जिन्हें मिलियन बार देखा जा चुका है। और आज भी जब कभी इनका कहीं डांस परफॉर्मेंस होता हैं तो लोग इन्हें देखने दौड़े चलें आते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App