Sunita Baby ने रेड टाइट शूट पहन हिलाया ऐसे बदन कि मचा दी सवा लाख बार हलचल, खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Priyanka Singh

Sunita Baby Hot Dance Moves: सपना चौधरी को हरियाणा की क्वीन कहा जाता है। सपना चौधरी के डांस वीडियो देखते ही लोग झूमना शुरू कर देते हैं। सपना चौधरी को आज के समय में किसी पहचान की भी जरुरत नहीं है।

वह अपने डांस के बलबूते पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। लेकिन, आपको बता दें कि अब सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हसीनाएं आपको देखने को मिल जाएगी।

गोरी नागोरी, कोमल चौधरी से लेकर सुनीता बेबी तक का नाम शुमार है। सुनीता बेबी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो तहलका मचा देती हैं। डांसर्स की पतली कामरिया लचकती देख दर्शक मदहोश हो जाते हैं। सुनीता बेबी को अब पहचान की भी जरुरत नहीं है।

सुनीता बेबी जहां भी जाती हैं, वहां उनके चाहने वाले पहले से ही मौजूद होते हैं। सुनीता बेबी के डांस वीडियो अक्सर यूट्यूब पर वायरल होते हुए भी नजर आते हैं। वह अपने डांस और अपनी अदाओं से तौर और चाचा सहित नौजवानों को मदहोश कर देती हैं।

सुनीता बेबी दर्शकों को दीवाना बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती हैं। जब भी वह स्टेज पर उतरती है तो वहां मौजूद लोगों की धड़कने तेज हो जाती हैं और लोग जमकर नोटों की बारिश भी करते हैं। इसी बीच सुनीता बेबी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

अगर सुनीता बेबी का ये गाना आपने नहीं देखा तो सब बेकार। क्योंकि लाल सूट में सुनीता गजब डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। इस डांस को देखने के बाद अच्छे-अच्छे डांसर्स के पसीने छूट जाएंगे। सुनीता बेबी Mohe Aave Yaad Balam Ki सॉन्ग पर खूब ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही है।

इस गाने के बोल Ballu Badha ने लिखे हैं। जबकि गाने को म्यूजिक Sanwariya Studio Palwal ने दिया है। सुनीता बेबी स्टेज पर खूब उछल – उछल कर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। लोग उनकी वाहवाही करते नहीं थक रही है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App