Sapna Choudhary ने घुमाया ऐसे बदन कि बगल में खड़े कुंवारे रोमांस पर हुए उतारू, बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में कहने के लिए तो एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं, लेकिन सपना चौधरी का अभी तक कोई तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है। सपना चौधरी के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिनके आते ही लोग बेकाबू हो जाते हैं।

उनकी लोकप्रियता की बात करें तो किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं है, जिनके मंच पर आते ही हर कोई आपा खो बैठता है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो कुछ नहीं देखा, जो सबको अपनी चाहत में दीवाना बना देते हैं, जिसे देखकर फैंस की भीड़ पागल हो जाती है।

सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल भी दीवाना हो जाएगा। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में लोग आपा खोते जा रहे हैं।

सपना चौधरी ने मचाया ऐसा बवाल कि जमकर नाची भीड़

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं, जिन्हें देखने को हर किसी का दिल और दिमाग पागल हो जाता है। वे जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले आपा खो बैठते हैं।

आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सपना के डांस वीडियो में हर कोई शीटी मारता दिख रहा है। इतना ही नहीं बूढ़े ताऊ भी साथ-साथ नाचने को मजबूर हो रहे हैं जिनकी चाहत में युवा और बुजुर्ग सब शीटी मार रहे हैं। इतना ही नहीं बगल में खड़े युवा तो रोमांस के लिए उतारू हो रहे हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल भी फिसल जाएगा, जिनकी चाहत में हर कोई पागल हो जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी जगत में सपना चौधरी ने अपनी पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, जो बॉलीवुड सिलेब्स को टक्कर देती नजर आती हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App