रोहित शर्मा कब लेंगे सन्यास! इशारों-इशारों में कर दिया चौंकाने वाला ऐलान

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः काफी दिनों बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने वो कर दिखाया जिसकी उम्मीद ना के बराबर के थी। इंग्लैंड के खिलाफ अप्रत्याशित प्रदर्शन करते हुए 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली। भारतीय टीम ने सीरीज का आखिरी व 5वां मुकाबला भी बड़े अंतर से जीता है, जिसके बाद खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है।

सीरीज को अपने नाम करने में टीम के कप्तान रोहित शर्मा का अहम योगदान रहा, जिसे हमेशा याद रखा जाएगा। रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी ही नहीं बतौर कप्तान भी शानदार प्रदर्शन कर सबका दिल जीत लिया।

सीरीज जीतने के लिए टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने सन्यास लेने के बारे में बड़ी बात कही, जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। उन्होंने रिटायरमेंट को लेकर क्या कुछ कहा, यह जानने के लिए हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात

आखिरी टेस्ट मैच में इंग्लैंड को धूल चटाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने रिटायरमेंट को लेकर चौंकाने वाली बात कही है। उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर बड़ा राज खोल दिया, जिसे जानकर क्रिकेट फैंस भी दंग रह जाएंगे।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि एक दिन, जब मैं जांगूंगा और महसूस करूंगा कि मैं अच्छा नहीं हूं तो मैं तुरंत सन्यास ले लूंगा, लेकिन बीते कुछ साल में मैं अपने जीवन का बेस्ट क्रिकेट खेल रहा हूं। वाकई में रोहित शर्मा की ये बात सही भी है।

कुछ वर्ष में साल में रोहित शर्मा ही भारत के क्रिकेटर हैं, क्योंकि उनको काफी रन और शतक बनाने का काम किया है। इसके साथ ही 2019 के वर्ल्ड कप में 5 शतक लगाने का विश्व रिकॉर्ड हो या फिर 2023 के वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हर बार तेज शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी रही है।

अब आईपीएल खेलेंगे रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अब आईपीएल में चौके-छक्के लगाते नजर आएंगे। वैसे इस बार वे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में मैदान पर नजर नहीं आएंगे, क्योंकि उनकी जगह हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी गई है। रोहित को कप्तानी से हटाने के बाद उनके मंसूबों को झटका जरूर लगा था, जो किसी बड़े झटके की तरह था।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App