Home मनोरंजन Video : स्टेज पर डांस करते समय ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई...

Video : स्टेज पर डांस करते समय ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई सपना चौधरी, लोग आंखें फाड़ देखने लगे..

नई दिल्ली : हरियाणा की सुपर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज देश से लेकर विदेश तक अपनी पहचान बना चुकी है। आज सपना एक नाम ही नहीं बल्कि एक ब्रांड एक सेलिब्रिटी भी बन चुकी है। आज सपना चौधरी एक डांसर की पहचान से काफी ऊपर उठ चुकी है। उन्हें चाहने वालों की संख्या का भी कोई अंदाज़ा नहीं हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि सपना (Sapna Choudhary Hot)ने इतनी मशहूरियत अपने डांस से ही पाई है। आपको बता दें कि यह डांसर जिस भी गाने पर स्टेज पर परफॉर्म करती हैं वह गाना रातों-रात हिट हो जाता हैं।

यह भी पढ़े…शाहिद कपूर की साली अब हो गई है बड़ी, लुक और बोल्डनेस में देती हैं कइयों को टक्कर, देखकर चढ़ जाएगा पारा..

Video : काजोल पर चढ़ा जवानी का चस्का, बच्चे की चाह में 48 की उम्र में हुई प्रेग्नेंट!!

शादियों और पार्टियों में सपना के गाने बजने लगते है। अपने बेहतरीन डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लेने वाली सपना आज घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Bold) का कोई भी गाना सोशल मीडिया पर आग लगा देता है। अब सोशल मीडिया पर सपना का एक और वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हल्के हरे रंग के सूट में डांस करती नजर आ रही हैं। लेकिन तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि लोग हैरान रह गए।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने बेहतरी डांसिंग परफॉर्मेंस और अदाओं से लोगों को इम्प्रेस कर रही हैं। इस दौरान कुछ लोग स्टेज पर चढ़कर सपना के ऊपर पैसों की बारिश करने लग जाते हैं। लेकिन इसी बीच सपना ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। स्टेज पर डांस करते समय सपना चौधरी गिर जाती हैं। यह देख वहां मौजूद लोग भी काफी चिलाने लगते हैं। लेकिन किसी तरह सपना चौधरी अपना बैलेंस बनाती हैं और फिर से डांस करने लग जाती हैं। इस डांस के दौरान सपना भले ही स्टेज पर गिर गई हो लेकिन उन्होंने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया था। आपको बता दें कि सपना का ये वीडियो आज का नहीं बल्कि 2017 का हैं।

आपको बता दें कि सपना (Sapna Choudhary) ने सिर्फ 12-13 साल की उम्र से ही काम करना शुरु कर दिया था। आज सपना फर्श से अर्श तक पहुंच चुकी हैं। सपना ने अपना पहला शो हरियाणा में किया था। अपने शुरुआती दिनों में सपना स्टेज डांस के साथ में गाना भी गाया करती थी। उन्हें उस समय ये करने के लिए सिर्फ एक हजार रूपये ही मिला करते थे। उस वक़्त सपना का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो ने सपना को देश भर में मशहूर कर दिया था। इसी गाने ने सपना की जिंदगी बदल दी थी। उनके दुनिया भर में लाखों फैंस है।

सपना के निजी जीवन के बारे में बात करे तो उन्होंने वर्ष 2020 में वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी। उन्होंने इस शादी के नौ महीने बाद ही एक बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद लोगों को उनकी शादी का पता लगा था। अब सपना एक बार फिर से स्टेज पर लौट चुकी है। सपना इन सब के अलावा बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Exit mobile version