अरबपति होकर भी Salman Khan क्यों रहते हैं 1 BHK फ्लैट में? वजह जानकर हो जायेंगे इमोशनल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Salman Khan House Galaxy Apartment: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भाईजान के नाम से जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) के घर पर रविवार (14 अप्रैल) को जबसे फायरिंग हुई तबसे इनके फैंस में हलचल मची हुई है।

सलमान खान के ऊपर इतना खतरा मंडराने के बावजूद आखिर क्यों ये सुपरस्टार दो कमरों के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) में रहते हैं? हर कोई ये जानता है कि वो इतने अमीर हैं इसके बाद भी सलमान अन्य फिल्मी स्टार्स की तरह किसी बंगले या विला हाउस में क्यों नहीं रहते हैं? क्या आप भी इसके पीछे की वजह जानना चाहते हैं? चलिए बताते हैं –

इस वजह से सलमान रहते हैं गैलेक्सी अपार्टमेंट में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वह बांद्रा में अपने पुराने घर (फ्लैट में) रहना पसंद करते हैं। इसका वजह हैं उनके माता-पिता और उनका बचपन। क्योंकि भाईजान का बचपन गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही बीता है, जिसे छोड़कर वह कहीं नहीं जाना चाहते है।

इंटरव्यू में कहीं थी ये बात

उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि “वह अपनी मां सलमा खान (Salma Khan) से बहुत प्यार हैं और उनके हाथ का खाना पसंद करते हैं जिस वजह से वह गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही रहना पसंद करते हैं।” वहीं साल 2009 में फराह खान के एक शो के दौरान सलमान खान ने कहा था कि उनके माता-पिता का प्यार उन्हें इस घर से दूर नहीं जाने देता है। आज भी वह अपने पापा के पास सो जाते हैं।उनके लिए पहला प्यार उनके मां बाप ही है।”

बात करें सुपरस्टार सलमान खान के भाई की तो अरबाज खान और सोहेल खान यह दोनों शादी के बाद से ही अलग रहने लगे थे, लेकिन सलमान खान वह घर छोड़कर कहीं नहीं गए।

सलमान खान की आने वाली हैं ये मूवी

वहीं बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो इनकी अगली फिल्म ‘सिकंदर’ (Sikander) है। जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है। बाकी इस फिल्म के बारे में आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा। लेकिन जिस तरह से सलमान खान पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से गोलीबारी की गई है। इसके बाद क्या एक्टर अपने घर रहेंगे या फिर इसे छोड़ देंगे?

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App