RACHNA TIWARI ने हिलाया ऐसे बदन कि भीड़ हुई बेकाबू, बगल में खड़े ताऊ ने कर दी शर्मनाक हरकत

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में एक नहीं बल्कि कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली एक नहीं बल्कि कई क्वीन लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। सपना चौधरी के अलावा कई डांसर हर किसी को सोचने के लए मजबूर कर रही हैं।

आज हम आपको सपना के अलावा रचना तिवारी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके सेक्सी मूब्स लोगों के बीच तहलका मचा रहे हैं। उनकी लोकप्रियता सपना चौधरी की तरह है जो हर किसी को दिलकश अदाओं से पागल बना देती हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। वायरल हो रहे वीडियो में रचना तिवारी के लटके-झटके युवा और बुजुर्गों के दिलों पर राज कर रही है।

रचना तिवारी के साथ-साथ हर कोई बिंदास अदाओं से तूफान मचा रहा है। डांसर टाइट सूट में एक हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने देख लिए तो सच में पागल बना देंगे।

रचना तिवारी ने जमकर लगाए ठुमके

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी के चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं, जिनकी सेक्सी अदाएं हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं। आप देख सकते हैं कि हजारों लोगों की भीड़ में रचना तिवारी घूम-घूमकर तहलका मचाती जा रही हैं।

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। क्वीन के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी एक ऐसी डांसर हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम करते हैं।

 

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App