रचना तिवारी ने सपना का रुतबा किया खत्म! हॉटनेस अदाओं से मचाया ऐसा गदर कि भीड़ बेकाबू

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई शानदार डांसर हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आपको हम एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं लाखों में हैं। आपका ध्यान सपना चौधरी की तरफ जा रहा है, लेकिन एब ऐसा नहीं है। सपना चौधरी के अलावा भी कई क्वीन हरियाणवी इंडस्ट्री में धमाका मचाती जा रही हैं, जिनके चाहने वाले लोग पागल और दीवाने हो रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं रचना तिवारी की जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे यूट्यूब वीडियो से ही लगा सकते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में रचना तिवारी कूद-कूदकर हर किसी को सोचने के लिए मजबूर करती दिख रही हैं।

क्वीन की हॉटनेस अदाएं हर किसी के बीच धमाका मचाती जा री हैं जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ताऊ भी लाठी हाथ में लेकर डांस करते दिख रहे हैं, जिनके लटके-झटकों को देखकर आपका दिल भी पसीज जाएगा।

रचना तिवारी के लटके-झटके देख भीड़ हुई बेकाबू

हरियाणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन बनने की दौड़ में रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता जा रहा है, जिनके यूट्यूब वीडियो को देखकर हर कोई आपा खोता जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि उनके पर नोटों की भी खूब बारिश हो रही है।

एक ताऊ तो जमकर नोटों की बरसात करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं उनके हाथ में लाठी है और बिंदास अदाओं से जमकर नाच रहे हैं, जो वीडियो आप भी देखकर हैरान रह जाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी जगत में उनके डांस वीडियो काफी दिनों से तहलका मचाते जा रहे हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं जो अपनी चाहत में लोगों को दीवाना बनाती जा रही हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App