प्रियंका चोपड़ा ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक साड़ी पहन मचाई धूम,’देसी गर्ल’ ने फिर धड़काया फैंस का दिल, देखें किलर लुक

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photos) को सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव देखा जाता है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Hot Looks) को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। प्रियंका चोपड़ा इस समय हॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचाती हुई नजर आ रही है।

प्रियंका ने बॉलीवुड जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। प्रियंका चोपड़ा की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। प्रियंका को रेड कार्पेट इवेंट में आए काफी समय हो गया है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Latest Photos) जहां भी जाती हैं, अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं।

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारतीय डिजाइनर सब्यसाची के एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी थी, जिसमें एक्ट्रेस की बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। प्रियंका की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी ही तेजी से वायरल हो रही हैं।

इवेंट में शिमरी ब्लैक साड़ी का जलवा

बॉलीवुड की ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में हुए मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी के इवेंट में शिरकत कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। डिजाइनर की दीवानी प्रीयंका चोपड़ा इस इवेंट में हुस्न की बिजली गिराती रहीं! उन्होंने सब्यसाची की ही जालीदार ब्लैक साड़ी पहनी थी, जो चमचमाती रोशनी में जादुई लग रही थी। साथ ही उन्होंने स्ट्रैपलेस ब्लाउज़ कैरी किया था, जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा था।

देखते ही देखते वायरल हुईं तस्वीरें

प्रियंका के इस स्टनिंग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद और शेयर कर रहे हैं। खुले बाल उनके पूरे लुक में चार-चांद लगा रहे थे।

ग्लैमर की रानी प्रियंका

इसी तरह से प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह वहां कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। गौरतलब है कि प्रियंका ने 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनास से शादी की थी और 2022 में सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी की मां बनीं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App