RACHNA TIWARI ने सपना चौधरी को कर दिया फेल! जमकर नाची भीड़, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः मंच पर रचना तिवारी हों तो मन का मचलना बिल्कुल तय है, क्योंकि उनका डांस लोगों के बीच गर्दा मचाने का काम करता है। हरियाणवी जगत में अब एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो सपना चौधरी को अपनी से टक्कर देने का काम कर रीह हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती हैं।

कहने के लिए लिए तो हरियाणवी इंडस्ट्री में क्वीन की फेहरिस्त बहुत लंबी है, जिसमें गोरी नागोरी, सुनीता बेबी कोमल रंगीली जैसी डांसर के नाम शामिल हैं। इसके बावजूद भी अभी सपना चौधरी का तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है।

रचना तिवारी अपने हॉटनेस अदाओं से जवान लड़कों और बूढ़ों को सोचने क लिए मजबूर करने का काम जरूर कर रही हैं, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। उनकी लोकप्रियता भी किसी से कम नहीं है, जो लोगों का दिल जीतने का काम करती हैं।

इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर हर किसा दिल दीवाना और पागल हो जा रहा है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी अपनी बिंदास अदाओं से सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

रचना तिवारी ने मचाया ऐसा धमाल कि लोग बेकाबू

हरियाणी जगत में अब कई ऐसी क्वीन हैं जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के चाहने वाले लोग एकदम दीवाने हैं। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं।

इस बीच जो उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल दीवाना हो जाएगा। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के इस वायरल हो रहे वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही है। इससे पहले भी उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App