Flipkart यूजर्स की हुई मौज! 32MP सेल्फी वाले फोन पर मिल रही बड़ी छूट, डील देख कर बैठेंगे पसंद

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Motorola Edge 40 on Sale: अगर आप कोई वॉटरप्रूफ वाला या फिर पावरफुल फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आज हम एक ऑफर लेकर आएं हैं। जहां आप ग्राहक इस डील को देखते ही पसंद कर बैठेंगे।

दरअसल, Flipkart पर चल रही Upgrade Days Sale में आपको मोटरोला का एक स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप कई ऑफर्स के साथ बेहतरीन डिस्काउंट में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। इस फोन का नाम Moto G54 है, जिसे आप बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Motorola Edge 40 Discount or offers

Motorola के इस हैंडसेट के कीमत की बात करें तो इसके 256 जीबी वेरिएंट वाले हैंडसेट की कीमत 26,999 रुपए हैं, जिसे आप खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक मिलता हैं। इसके अलावा आपको 26,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

इन ऑफर्स के तहत आप इस हैंडसेट को काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। ये फोन चार कलर वेरिएंट ग्रीन, ब्लू, ब्लैक और मैग्नेट ऑप्शन में आता हैं। जिसे आप अपनी मनपसंद के हिसाब से अपना विकल्प चुन सकते है।

Moto Edge 40 के जानें फीचर्स और स्पेक्स

– मोटोरोला के इस डिवाइस में आपको 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस pOLED डिस्प्ले साथ मिलता है।
– ये फोन 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध किया गया है। – प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक Dimensity 8020 का प्रोसेसर दिया गया है।
– इसके साथ ही इसमें स्टोरेज और रैम के लिए 8GB की LPDDR4X रैम और 256GB का स्टोरेज साथ दिया गया है।
– वहीं कैमरा फीचर्स के तौर पर इस हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल का OIS कैमरा दिया है।
– वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी क्लिक करने के लिए दिया है।
–  इसके अलावा डिवाइस में बैटरी लाइफ के लिए आपको 4500mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो 15W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट  में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App