शादी से पहले जमावड़ा: अंबानी परिवार के यहां पहुंचा रिहाना का लगेज, फैंस बोले – क्या इंडिया में रहने का अब मन …

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। इस साल मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले ही अंबानी परिवार के होमटाउन जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया गया है। 1 से 3 मार्च तक चलने वाले तीन दिवसीय समारोह में सितारों का मेला लगने जा रहा है।

थीम नाइट्स और स्टार पावर: 

तीन दिनों तक अलग-अलग थीम पर कार्यक्रम होंगे, जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलग-अलग सितारे परफॉर्म करेंगे। इस दौरान हॉलीवुड सिंगर रिहाना को भी परफॉर्म करते देखा जाएगा। उनकी टीम और वह जामनगर पहुंच रहे हैं। रिहाना का बहुत ही शानदार स्वागत किया जाएगा।

रिहाना के लिए खास इंतजाम:

रिहाना के आने से पहले ही उनकी टीम के कई सदस्य पहुंच चुके हैं। अंबानी परिवार ने रिहाना के लिए खास इंतजाम किए हैं। उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट पर पहले से ही एक मर्सिडीज कार खड़ी है। इस थीम के अनुसार इस गाड़ी पर चारों तरफ हाथी बने हुए हैं। इसके अलावा, रिहाना का सामान 4 बड़े कैरियर्स में लोड होकर जामनगर पहुंच चुका है।

स्टार परिवारों का डेरा: 

रिहाना के अलावा, रणबीर कपूर भी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट पर राहा, नीतू और आलिया को देखा गया। इसके अलावा अर्जुन कपूर भी पहुंच चुके हैं। कुल मिलाकर, ये सितारे इस इवेंट को एक मेगा इवेंट बनाने जा रहे हैं।

स्वागत का अनोखा अंदाज: 

एयरपोर्ट पहुंचने वाले सभी मेहमानों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। सजावट के अलावा, पारंपरिक संगीत और नृत्य के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई है। इसके अलावा वहां नाश्ता और वेलकम ड्रिंक्स की भी व्यवस्था की गई है। मेहमानों का एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही नाश्ता और पेय पदार्थों से स्वागत किया जाता है। इसके वीडियोज लगातार सामने आ रहे हैं।

जानें अनंत और राधिका के बारे में:

अनंत अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी के छोटे बेटे हैं। राधिका, एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं। अनंत और राधिका बचपन के दोस्त हैं। उनकी सगाई दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में हुई थी। उनका गोद धना समारोह 19 जनवरी, 2023 को हुआ था।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App