Nissan की इस SUV का मार्केट में चल रहा अलग ही दबदबा.. बेहतरीन माइलेज के साथ मात्र 4 लाख में लाएं घर !

By

Vikram Singh

Nissan Kicks XE D BSIV: अगर आप भी एक बढ़िया SUV सेगमेंट की गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तथा आपका बजट 5 लाख से भी कम है और आप यह एक्सपेक्ट कर रहे हैं कि आपको एक बेहतरीन माइलेज वाली गाड़ी मिले। तो आपको एक नजर Nissan की तरफ से आने वाली Kicks XE D BSIV गाड़ी पर डालनी चाहिए। क्योंकि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 4 लाख रुपए में मिल रही है। जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 9.89 लाख़ रुपए है। खास बात तो यह है कि इस गाड़ी से आपको 20.45 Kmpl का तगड़ा माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है और 1461 cc का सॉलिड इंजन इसमें परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी देता है। तो आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतने कम दाम पर इसे खरीदने का करने का पूरा तरीका।

Nissan Kicks XE D BSIV गाड़ी के ये फीचर्स देख चकित रह जाएंगे आप

अगर हम Nissan Kicks XE D BSIV गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए जाता है जो 108.5 bhp की अधिकतम पावर 240 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाली माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.45Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 50 लीटर का फ्यूल डलवा सकते हैं।

Nissan कंपनी ने इस गाड़ी में सुरक्षा के फीचर्स देने में भी बिल्कुल भी कंजूसी नहीं की है। इसमें आपको ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल दो एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, डोर अजार वार्निंग, टायर प्रेशर मॉनिटर, EBD, सेंट्रल माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, इंजन एमोबिलाइजर, इंजन चेक वार्निंग, एंटी थेफ्ट डिवाइस, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक तथा इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

 

Nissan Kicks XE D BSIV गाड़ी को मात्र 4 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Nissan कंपनी ने अपने Kicks XE D BSIV वेरिएंट को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.89 लाख़ रुपए थी। लेकिन इसी मॉडल की गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 4,00,000 में मिल रही है।

इसकी इतनी कम कीमत मिलने का कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। लेकिन इसको अभी तक मात्र 37,000 किलोमीटर चलाया गया है तथा परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी दे रही है और लुक के मामले में बिल्कुल न्यू जैसी लगती है। तो यदि आप इस गाड़ी को इतने कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके मालिक से सीधा संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App