Panchayat 3: रिंकी के साथ समोसा खाते दिखें सचिव जी? क्या दोनों की शादी हो पाएगी? जानिए रिलीज डेट

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली।ओटीटी पर कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी काफी हद तक तक बढ़ गई है। ज्यादातर लोग अब फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। आपको OTT प्लेटफार्म पर हर तरह के कंटेंट देखने को मिल जायेंगे।

कुछ ऐसे कंटेंट हैं, जिन्हें आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं, लेकिन आप हम आपको यहां एक ऐसे सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप पूरे परिवार के साथ बैठकर आराम से देख सकते हैं।

कब रिलीज होगी पंचायत 3 

हम बात कर वेब सीरीज पंचायत (Panchayat ) के बारे में। पंचायत सीरीज के दोनों पार्ट हिट साबित हुए थे और अब सफल सीरीज के तीसरे सीक्वल के इंतजार में फैंस पलक बिछाए बैठे हैं। लोगों को पंचायत 3 सीजन का बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है।

जो लोग पंचायत के पहले दोनों सीजन देख चुके हैं उन्हें अब तीसरे सीजन का बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है। मीडिया रिपीर्टस की मानें तो पंचायत 3 को बहुत जल्द ही रिलीज किया जा सकता है। पंचायत 3 में आपको उन सभी सवालों के जवाब मिल जायेंगे, जो अधूरे रह गए थे।

सबसे बड़ा सवाल ये कि विधायक जी की नाराजगी का सचिव जी पर क्या असर पड़ेगा, या प्रधान की बेटी और सचिव जी की शादी देखने को मिलेगी। पंचायत सीजन 2 में रिंकी और सचिव जी की क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

सचिव जी और रिंकी का वीडियो हुआ वायरल 

सचिव जी और रिंकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सचिव जी और रिंकी एक साथ समोसा खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रिंकी की एक दोस्त भी नजर आ रही है, जो रिंकी से पहुंचती है कि तुम दोनों के बीच कुछ चल रहा है क्या? तो जवाब देते हुए रिंकी कहती है कि पागल हो क्या कुछ भी बोलती हो।

कुछ समय पहले पंचायत 3 का पहला पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें पंचायत सचिव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अपनी पीठ पर बैग के साथ मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह फुलेरा गांव छोड़ रहे हैं या नहीं?

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App