आधी रात को Amrapali पर चढ़ा रोमांस का बुखार, ये सीन देखते ही मन में होने लगेगी गुदगुदी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Nirahua-Amrapali Romantic Song Video: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में अपनी सिंगिंग और एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाले निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी खूब धमाल मचाती दिखती है। भोजपुरी दर्शको के बीच खूब पसंद किया जाता है इस वजह से आए दिन उनके गाने इंटरनेट पर वायरस होते रहते हैं।

दरअसल, इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का एक रोमांटिक सॉन्ग वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। ये भोजपुरी गाना ‘ हमरा चोलिया में समाई (Humra Choliya mein samayi)’ है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड में बना हुआ हैं। ये सॉन्ग इसलिए भी धमाल मचा रहा है क्योंकि इस सॉन्ग में आम्रपाली अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं, जिसे देख आप इनके कायल हो जायेंगे।

इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) एक कैमरा में नीचे जमीन पर सोते हुए दिख रहे हैं। अचानक से आम्रपाली उठकर निरहुआ को उठाते हुए रिझाने की कोशिश करती हैं कि उनकी चोली में कीड़ा घुस गया है। अब यहीं से देखते ही देखते यह गाना और भी रोमांटिक हो जाता है। आधी रात में आम्रपाली को इस तरह तड़पता देख दर्शक भी बेकाबू हो रहे हैं।

https://youtu.be/hKwWrlO573M?si=C7s2B1PC3HSmBVqC

वहीं आप दर्शक इस रोमांटिक वीडियो को Nirahua Music World नाम के यूट्यूब चैनल पर सर्च कर देख सकते हैं। जहां इस वीडियो पर खबर लिखें जानें तक 112 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं इसपर हजारों कमेंट्स ऐसे जहां इनकी रोमांटिक जोड़ी की खूब तारीफ की जा रही है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह सॉन्ग फिल्म Nirahua Hindustani का हैं। जिसका म्यूजिक Rajesh Rajnish ने दिया हैं और इसके लिरिक्स Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं। इस सॉन्ग को भोजपुरिया जनता द्वारा भी खूब पसंद किया गया है। हालांकि ये वीडियो इतना पुराना लेकिन आज भी लोगों के दिलों में बसता है।

आम्रपाली और निरहुआ के कई ऐसी गाने वीडियो हैं जिन पर आज भी फैंस अपना खूब प्यार लुटाते हुए दिखते है। इनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। अभी आए दिन उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा होता रहता है। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App