Muskan Baby का फर्राटेदार डांस देख, स्टेज पर खड़ा लड़का भी लगा नाचने, तीखें इशारों से लुटा पूरा मजमा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Muskan Baby Stage Dance video: जब कभी भी रागनी कंपीटिशन की दुनिया में किसी डांसर की बात होती हैं तो सबसे पहला नाम मुस्‍कान बेबी (Muskan Baby) का आता है। जिनके ठुमके और अदाएं फैंस के सिर चढ़कर बोलती है।

मुस्‍कान की सबसे बड़ी खासियत यह भी है कि वह सपना चौधरी और गोरी नागोरी (Sapna Chaudhary or Gori Nagori) की तरह बड़े मंचों पर ही नहीं छोटे स्टेज परफॉर्म को करने से भी नहीं कतराती है। यही वजह है कि मुस्कान डांसर की फैन फॉलोइंग गांव-गांव में तेजी से बढ़ रही है।

मुस्कान बेबी का कटीला डांस

वहीं इस मशहूर डांसर का एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी फेमस हो रहा है। जिसे ‘Tashan Hariyanvi’ चैनल पर रिलीज किया गया है। इस नए डांस वीडियो में मुस्‍कान ‘मिस हरियाणा’ (Miss Haryana Song) गाने पर अपनी फर्राटेदार डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं।

डांस देखने के लिए लगी खूब भीड़ 

इनका इस डांस देखने के लिए स्टेज के आसपास काफी भीड़ भी दिखाई दे रही है। जहां जोश देखने में कोई कमी नहीं दिख रही है। आपको बता दें कि मुस्‍कान बेबी का यह डांस वीडियो एक महीने पहले ही रिलीज किया गया है। जिस गाने पर मुस्कान ठुमकती दिख रही उसे फेमस सिंगर Masoom Sharma ने गाया है।

लड़का भी लगा नाचने 

मुस्‍कान बेबी का यह डांस वीडियो एक छोटे से समारोह का हैं। जहां उनके चारों ओर लोग कुर्सियों पर बैठे हैं। कुछ दर्शक पीछे खड़े भी हैं। इनमें से एक आदमी मुस्‍कान को देखकर खुद को भी नाचने से नहीं रोक पा रहा हैं। इस वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। और इनके फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट कर इनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं।

इस वायरल हो रही वीडियो पर कई मिलियन व्यूज और बढ़िया लाइक्स भी मिले हुए है। ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि मुस्कान बेबी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। जहां भी इनका स्टेज डांस प्रोग्राम होता है वहीं पर उनके चाहने वालों का मजमा लग जाता है। इतना ही नहीं इनके गानों पर लड़कियां भी इंस्टाग्राम पर खूब Reels बनाती हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App