Mirzapur 3: इस दिन रिलीज होगी मुन्ना भैया की मिर्जापुर 3 वेब सीरीज, फिर उठेगा भौकाल 

Avatar photo

By

Sanjay

Mirzapur 3:  फैंस सालों से ‘मिर्जापुर 3’ का इंतजार कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी का किरदार कालीन भैया हर फैन को याद है. ऐसे में इस इंतजार को खत्म करते हुए प्राइम वीडियो ने फैन्स को ‘मिर्जापुर 3’ की पहली झलक दिखा दी है. 19 मार्च को मुंबई में #AreYouReady इवेंट का आयोजन किया गया था. इस दौरान प्राइम वीडियो ने 70 फिल्मों और सीरीज की घोषणा की। इनमें से एक थी ‘मिर्जापुर 3’.

सामने आई मिर्ज़ापुर 3 की पहली झलक!

इवेंट में प्राइम वीडियो ने करीब 70 सीरीज और फिल्मों की घोषणा की थी. इसमें ‘मिर्जापुर 3’, ‘पंचायत 3’, ‘पाताल लोक 2’ समेत कुल 40 ओरिजिनल सीरीज और फिल्में शामिल हैं। साथ ही, भारत की 29 सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्में अपनी नाटकीय रिलीज के बाद अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही हैं। इसी इवेंट में ‘मिर्जापुर 3’ का पहला फुटेज भी जारी किया गया। टीजर में कालीन भैया और गुड्डु भैया को देखा जा सकता है.

वीडियो में ‘मिर्जापुर 3’ के कुछ सीन देखे जा सकते हैं. इसमें कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी एक शांत जगह पर खड़े नजर आ रहे हैं. कहते हैं- हमें भूल तो नहीं गये? इसके बाद आप देखते हैं कि गुड्डु भैया और बीना एक-दूसरे का हाथ थामे हुए हैं।

सीरीज में श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, ईशा तलवार की भी झलक देखने को मिली है। इस छोटे से वीडियो से साफ है कि ‘मिर्जापुर’ का सीजन 3 दमदार होने वाला है. इस बार सीरीज की कहानी दिमाग चकरा देने वाली हो सकती है.

इस वीडियो में ‘मिर्जापुर 3’ के अलावा ‘पंचायत 3’, ‘पाताल लोक 2’ और ‘बंदिश बैंडिट 2’ की झलक भी देखने को मिलेगी. फैंस काफी समय से ‘पंचायत’ सीजन 3 का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सचिन जी से एक्टर बने जीतेंद्र को एक बार फिर उसी पुराने अवतार में देखना फैंस के लिए बेहद खुशी की बात थी.

रिंकी के साथ सेक्रेटरी की झलक भी सबको देखने को मिली. वहीं ‘पाताल लोक 2’ में हाथीराम चौधरी भी एक अलग केस सुलझाने में लगे हुए हैं. इस वीडियो से साफ है कि प्राइम वीडियो इस साल अलग-अलग सीरीज और फिल्मों से धमाल मचाने वाला है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App