Hyundai Santro की ये जबरजस्त गाड़ी मिल रही मात्र 1 लाख़ में.. फीचर्स भी हैं दमदार !

By

Vikram Singh

Hyundai Santro Xing GLS LPG: यदि आप भी मात्र 1 लाख़ के बजट में कोई बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Hyundai Santro के Xing GLS LPG वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए । क्योंकि इस गाड़ी से आपको 13.45 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का तो माइलेज देखने के लिए मिलता ही है। इसी के साथ ही इसमें आने वाला 1086 cc का इंजन काफी तगड़े परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यदि आपके पास ज्यादा रुपए नहीं है तो भी आप इसको मात्र 1 लाख रुपए के बजट में खरीद के घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai Santro गाड़ी के Xing GLS LPG वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Santro गाड़ी के Xing GLS LPG वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1086 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार LPG इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 62.1 bhp की अधिकतम पावर तथा 96.1 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 13.45 Km/Kg का ARAI क्लेम माइलेज तथा 10 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इस गाड़ी के अंदर आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, कप होल्डर तथा की लैस एंट्री जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Hyundai Santro गाड़ी के Xing GLS LPG वेरिएंट को मात्र 1 लाख में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hyundai Santro गाड़ी के Xing GLS LPG वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और अभी कंपनी इसका प्रोडक्शन भी नहीं कर रही है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 4.19 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही वेरिएंट अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 1 लाख़ में मिल रहा है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कार है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है। अभी तक उन्होंने इस गाड़ी को कुल 42,416 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आपको कारदेखो की वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App