Nirahua संग नहीं Khesari Lal को टेबल पर पटककर किस करती दिखीं Kajal Raghwani, हुआ हंगामा - Times Bull

Nirahua संग नहीं Khesari Lal को टेबल पर पटककर किस करती दिखीं Kajal Raghwani, हुआ हंगामा

By

Timesbull

Khesari Lal Yadav – Kajal Raghwani Romance Video: भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते है। उनकी अदाओं का जलवा ऐसा है कि लोग एक्ट्रेस से मिलने के लिए घंटो – घंटो तक इंतजार करते हैं। भोजपुरी इंडस्टी में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी की जोड़ी को खूब पसंद किया है।


ये जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है तो बवाल मचा देती है। खासकर खेसारी हर किसी किरदार में खुद को फिट कर लेते हैं।अब खेसारी लाल और काजल राघवानी का साथ में एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

https://youtu.be/YbW3UZSAa5k

खेसारी का गाना ‘JABLE JAGAL BANI’ यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। गाने के वीडियो में काजल राघवानी ने लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वे बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस लहंगे में उनकी सुंदरता और भी निखर कर आ रही है। वही खेसारी लाल ने शर्ट पहना हुआ है और वह हमेशा की तरह अपने ही अंदाज में हॉट मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=nhr8DEmgmcA

डांस कर रहे हैं। भले ही यह वीडियो 3 साल पहले यूट्यूब में रिलीज हुआ था पर आज भी लोग इसे वैसे ही देख रहे हैं, मानो कल ही रिलीज हुआ हो अब तक 82 मिलियन से ज्यादा लोग इसको देख चुके हैं। गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि खेसारी एक्ट्रेस काजल से अपना पीछा छुड़ाना चाहते हैं, लेकिन काजल एक्टर को काफी सोफे तो कभी टेबल पर लेटाकर उनको प्यार करती हुईं दिख रही हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=MF-q-TrNQss

https://www.youtube.com/watch?v=HSJ8A8ti6Mw

खेसारी लाल के इस गाने को खुद KHESARI LAL YADAV ने HUNNY B के साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Pyarelal Yadav ने लिखे हैं और म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है। खेसारी का ये गाना उनकी फिल्म SANGHARSH का है।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.