Haryanvi Dancer Sunita Baby ने हिलाया ऐसे बदन कि देख बूढ़ों के छूटे पसीने, तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, SAPNA भी फेल!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (Haryanvi Dancer sunita baby) अपने लटके – झटके से सोशल मीडिया पर हमेशा की तहलका मचा देती है। सुनीता बेबी को आज के समय में अब पहचान की जरुरत नहीं है। सुनीता बेबी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो गर्दा उड़ा देती हैं।

सुनीता बेबी (sunita baby hot Video) की तुलना सपना चौधरी से की जाती है। सुनीता बेबी के झटकों ने दर्शकों को पानी पानी कर देते हैं। सुनीता बेबी के वीडियो आये दिन यूट्यूब पर वायरल होते हुए देखने को मिल ही जाते हैं। सुनीता बेबी के डांस में भीड़ कई बार सभी मर्यादा भी तोड़ देती हैं।

सुनीता बेबी ने उड़ाया गर्दा 

सुनीता बेबी स्टेज पर डांस करने के दौरान कई बार गंदे – गंदे इशारे भी करने लग जाती हैं। शादी और पार्टियों में हरियाणवी सॉन्ग तो आजकल जरूर सुनने को मिल जाते हैं। सुनीता बेबी के चाहने वाले जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। उनकी चाहत का अंदाजा वायरल वीडियो से ही लगाया जा सकता है।

सुनीता बेबी की लोकप्रियता कितनी अधिक है, इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से आप आराम से लगा सकते हैं। इसी बीच सुनीता बेबी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी को अपनी चाहत में पागल और दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है। आप वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि क्वीन एकदम सेक्सी लटके-झटकों से वहां मौजूद लोगों का दिल जीतती हुईं नजर आ रही हैं।

सुनीता बेबी का हॉट डांस वीडियो 

इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है और इस सूट में उन्होंने जो डांस किया है, उसकी जितनी तारीफ करें उतनी कम है। जिसनें भी सुनीता बेबी का ये वीडियो देखा वह सुनीता बेबी का मुरीद हो गया।

इस वीडियो को ‘Sonotek Punjabi’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां आप कितनी बार भी कभी भी देख सकते हैं। वीडियो में सुनीता बेबी के नखरे देखने लायक है। डांसर स्टेज पर लेट – लेटकर अपनी हुशन का जलवा बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App