गायक Kailash Kher ने खरीदी स्टाइलिश क्रूज़र बाइक, कीमत ₹2.15 लाख से शुरू

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Kailash Kher’s Jawa Parek Bobber: देश के बेहतरीन गायको में शुमार कैलाश खेर ने नई जावा परेक बाइक खरीदी है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस नई बाइक की तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है,”जावा हमेशा से मेरे दिल के करीब रही है और अब इस नई बाइक के कारण मेरा बाइकिंग के लिए पहले जैसा जुनून फिर से जागृत हो गया है।”

Jawa Parek Bobber की कीमत

जावा पर एक एक काफी खूबसूरत क्रूजर बाइक है। यह बाबर स्टाइल में आती है इसलिए आपको इसमें एक सीट मिलता है। हालांकि आप चाहे तो इसमें दूसरा सीट लगवा सकते हैं। दिखने में यह बहुत ही स्टाइलिश लगती है। भारतीय बाजार में इस नई जावा पड़े की एक्स शोरूम कीमत 2.15 लाख रुपए है।

कैलाश खैर की हसी!

कैलाश खेर ने यह बाइक इसके स्टाइलिंग और पावर के कारण ही खरीदी है। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर बड़े ही खूबसूरत कैप्शन के साथ इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैलाश खेर बाइक के कलर से मिलते हुए हेलमेट पहनकर उसे घुमा रहे हैं। इस बाइक कल कितना जबरदस्त है कि इस पर बैठने वाला राइडर भी खूबसूरत हो जाता है।

Jawa Parek का सुनहरा इतिहास

जावा पड़े कोई नई बाइक नहीं है इसे पहली बार 1946 में लॉन्च किया गया था। उस समय जैसे डिजाइन के साथ यह बाइक आई थी वैसे ही डिजाइन के साथ इसे अभी भी लॉन्च किया गया है। इसमें 334 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है।

यह इंजन 30 बीएचपी का पावर और 32 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है। यही कारण है कि इस पावरफुल बाइक की श्रेणी में रखा गया है। वैसे तो भारतीय बाजार में इस बाइक से कोई भी सीधा मुकाबला नहीं करती है। लेकिन रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की कीमत इसके आसपास है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App