HARYANVI DANCER RACHNA TIWARI ने हिलाया ऐसे बदन कि खूब हुई नोटों की बारिश, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरिायणवी जगत में अब एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं, जिन्हें देख हर कोई आपा खो रहा है। हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी भी इन दिनों अपने लटके-झटको से हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं।

उनके बिंदास ठुमके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। रचना तिवारी की लोकप्रियता कितनी अधिक है इसका अंदाजा उनके वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं। आप देख सकते हैं कि उनकेक चाहने वाले सिर्फ कार्यक्रम तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोगों का खूब प्यार औ दुलार देखने को मिलता है।

इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी के दिल में राज कर रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी सेक्सी अदाओं से लोगों के दिल और दिमाग पर बवाल मचाते दिख रहे हैं। रचना तिवारी की हॉट अदाएं जवान लड़कों से लेकर बूढ़ों तक को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं जिनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना बनाते जा रहे हैं।

रचना तिवारी ने मचाया गर्दा

हरियाणवी डांसर और सिंगर रचना तिवारी के चाहने वाले लाखों में हैं जो हर किसी के दिलों पर राज कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में रचना तिवारी लाखों लोगों की महफिल में गर्दा मचाती जा रही हैं।

रचना तिवारी के सेक्सी लटके-झटके देख फैंस खूब नोटों की बारिश कर साथ-सात नाचने को मजबूर हो रहे हैं। अगर आपने उनकाक यह वीडियो देख लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे, जो हर किसी की सेक्सी अदाओं पर दीवाना हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी हॉटनेस अदाओं से सोचने के लिए मजबूर कर ही हैं जिनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना बनाते जा रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App