HARYANVI DANCER GORI NAGORI ने मचाया ऐसा धमाल कि कुंवारे लड़के रोमांस पर हुए उतारू

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCER GORI NAGORI: हरियाणवी डांसर और सिंगर गोरी नागोरी के सेक्सी लटके-झटके हर किसी का दिल जीत रही हैं, जो लोगों के मन में राज कर रही हैं। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

गोरी नागोरी जब मंच पर आती हैं तो सोचने के लिए लोगों की भीड़ मजबूर हो जाती है। इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख लोगों का दिल दीवाना बना रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जो आपने नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में वे लोगों को दीवाना बनाती जा रही हैं।

आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी मंच पर कूदकूदकर बवाल ठुमके लगाती दिख रही हैं, जिनके चाहने वाले युवा और बुजुर्गों को मजबूर कर रहे हैं। इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जा चुका हैं, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

गोरी नागोरी के वीडियो मचा रहे गर्दा

हरियाणवी इंडस्ट्री में हर किसी का दिल जीतने वाली गोरी नागोरी के चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रहे हैं। उनके वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी घूम-घूमकर लटके-झटके लगाती दिख रही हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी को आपा सोचने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में बहुत पागल हो जाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल पागल हो जाएगा, जिनके चाहने वाले हजार नहीं लाखों में हैं।

इस वीडियो को आपने नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले लोग बेकाबू होते रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं जिनके लटके-झटके सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। इससे पहले भी उनके यूट्यूब वीडियो धमाल मचाते रहते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App