HARYANVI DANCE VIDEO: सुनीता बेबी के लटके-झटकों ने मचाया ऐसा बवाल कि जमकर बरसे नोट, सपना फेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी जगत में अब एक से बढ़कर एक क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के अलावा कई डांसर लोगों के बीच धमाल मचा रही हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ दीवानी हो रही है। आप सोच रहे हैं कि हम किसी डांसर की बात कर रहे हैं।

मन में कई क्वीन के नाम सामने आ रहे होंगे, जिसमें आप गोरी नागोरी, रचना तिवारी और कोमल रंगीली के बार में सोच रहे होंगे। हम आपको आज सुनीता बेबी के लटके-झटकों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं।

सुनीता बेबी जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले लोग हर किसी का दिल जीत लेते हैं जिनके सेक्सी ठुमके लोगों के बीच बवाल मचा देती हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखे, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने सेक्सी ठुमकों से लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

सुनीता बेबी के ऊपर बरसे नोट

हरियाणवी क्वीन सुनीता बेबी के चाहने वाले हजार नहीं बल्कि लाखों लोग हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है। वे जब मंच पर आती हैं उनके चाहने वाले आपा खो बैठते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से गर्दा मचा रहा है।

आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दीवाने हो जाएंगे, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। आप देख सकते हैं कि वायरल हो रहे वीडियो में फैंस कूद कूदकर डांस कर रहे हैं जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह के कयास लगा हैं जिसे देख हर कोई पागल हो रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App