Valentine पर अपने पार्टनर को करें खुश! प्रीमियम डिजाइन से लेकर फास्ट बैटरी वाले फोन खरीदें अब सस्ते में

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Valentine Special Deal: इस समय वैलेंटाइन वीक चल रहा है और आज प्रोमिस डे (Promise Day) है। इस कड़ी में अगर आप अपने पार्टनर के लिए वैलेंटाइन डे पर कुछ खास करने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। जहां आप कस्टमर्स को वैलेंटाइन स्पेशल डील्स का फायदा उठाने का मौका मिल रहा है। जहां आप नया फोन 6 हजार रुपये से कम दाम में खरीद सकते है।

दरअसल, इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर वैलेंटाइन स्पेशल डील्स (Valentine Special Deal) ऑफर किए जा रहे हैं। इस डील में आपको वनप्लस से लेकर रेडमी तक के कई स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे है। आइए इस डील के बारे में बताएं

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Valentine Special Deal में सस्ते मिल रहे ये फोन

8GB Ram Smartphone

आप इस वैलेंटाइन पर 10 हजार रुपये से कम में एक फास्टेस्ट 8GB रैम वाला फोन खरीद सकते हैं। टेक्नो पॉप 8 के इस फोन की कीमत 6499 रुपये की पड़ती है। जिसमें आपको डायनैमिक रैम फीचर मिलता है।

डुअल कैमरा स्मार्टफोन

अगर आपके पार्टनर को फोटो खींचने करने का शौक है तो आप Redmi 12 5G के ऑप्शन भी चुन सकते हैं। जहां आपको 50MP का AI डुअल कैमरा साथ मिलता है। जिसकी कीमत 12999 रुपये की मिलती है।

Galaxy M14

एक बड़ी बैटरी वाला डिवाइस चाहते हैं तो आपके लिए सैमसंग का Galaxy M14 5G वाला ऑप्शन बेस्ट हो सकता हैं। जो 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है। इस मोबाइल की कीमत 9,990 रुपये की मिलती है।

फास्ट चार्जिंग फोन

अगर आपका पार्टनर ज्यादातर समय फोन का इस्तेमाल करता है तो आप एक फास्टेस्ट चार्जिंग वाला फोन तोहफा के तौर पर दे सकते हैं। वैलेंटाइन पर आप रियलमी का 33W की supervooc चार्जिंग फोन Narzo 60X 5G खरीदने को मिल रहा हैं। इसकी कीमत 11499 रुपये की पड़ती है। तो आप इन ऑप्शन को देख जल्दी से फायदा उठा लें क्योंकि ये सेल लिमिटेड समय के लिए ही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App