Haryanvi Dance: सपना की इन अदाओं ने जनता को बनाया दीवाना, लोग बोले आज तो दिल छू गया

Avatar photo

By

Govind

Haryanvi Dance: सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जिसके उच्चारण मात्र से ही उनके फैंस की आंखों में चमक आ जाती है। कानों में हरियाणवी गाने गूंजने लगते हैं. मन में विचार घूमने लगते हैं. इसमें किसी की कोई गलती नहीं, सपना का अंदाज ही कुछ ऐसा है. वह जब भी स्टेज पर होती हैं।

तो उनकी खूबसूरती और स्टाइल के साथ-साथ उनके डांस मूव्स भी सभी को हैरान कर देते हैं. यूट्यूब पर ‘सपना एंटरटेनमेंट’ चैनल ने हरियाणी रागनी की इस सबसे लोकप्रिय डांसर का नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें देखकर आप भी एक पल के लिए खुश हो जाएंगे।

सपना का ये डांस वीडियो कहां का है और कब का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन बड़े स्टेज पर जगमगाती रोशनी में सपना चौधरी को देखना अद्भुत नजारा है. वह यहां ‘चस्का रेड फेरारी का’ गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। इस दौरान उनके डांस मूव्स से भी ज्यादा कमाल उनके चेहरे के एक्सप्रेशन और आंखों के हावभाव हैं.

सपना जिस गाने पर परफॉर्म कर रही हैं वह हरियाणा का बेहद पॉपुलर और सुपरहिट गाना है, जिसे राज मावर ने गाया है. इसके बोल आकाश जांगड़ा ने लिखे हैं, लेकिन संगीत वी राज बंधु ने तैयार किया है।

सपना चौधरी को स्टेज पर डांस करते देखना हमेशा अच्छा लगता है. इसकी एक बड़ी वजह ये है कि वो दिल से डांस करती हैं. पिता की मौत के बाद सपना ने अपने शौक को ही अपना करियर बना लिया। ऐसे में वह जब भी स्टेज पर होती हैं तो खुशी से उछल पड़ती हैं. तुमने सच क्यों बताया?

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App