सपना का रुतबा खत्म करने आई गोरी नागोरी ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाची भीड़

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। सपना चौधरी के अलावा कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। इस बीच हम एक ऐसी डांसर और सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। इस बीच हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। गोरी नागोरी के चाहने वाले लाखों में हैं जिनके चाहने वाले लाखों में हैं जिनकी अदाएं बुजुर्गों का भी दिल जीत रही हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रहा है, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के चाहने वाले आपा खोते जा रहे हैं, जिसे देख आपका दिल फिसल जाएगा। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी के लटके-झटके हर किसी को दीवाना बनाते जा रहे हैं जो लोगों का दिल जीतते दिख रहे हैं। गोरी नगाोरी सेक्सी अदाओं से सब पर भारी पड़ रही हैं, जहां युवा और बुजुर्ग भी गर्दा मचा रहे हैं।

गोरी नागोरी ने उड़ा डाले सबके होश

हरियाणवी इंडस्ट्री में सेक्सी ठुमकों से सपना चौधरी को फेल करने वाली गोरी नागोरी के बिंदास ठुमके हर किसी का दिल जीतते दिख रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों को हैरान करने के लिए काफी है। गोरी नागोरी टाइट सूट में एकदम सेक्सी लग रही हैं जिन्हें देख हर किसी का दिल और दिमाग फिसल रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने हरियाणवी जगत से भी हटकर बिग बॉस के मंच पर सेक्सी लटके-झटकों से गर्दा मचाने का काम किया है। बिग बॉस के मंच पर जब से वे आई हैं तभी से उनके चाहने वाले लोग दीवाने हो गए हैं जो हर किसी को हैरान कर देते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App