अब OTT पर मचेगा धमाल, रिलीज होने जा रही शाहरुख खान की फिल्म Dunki, जानिए कब और कहा देख सकेंगे

Avatar photo

By

Priyanka Singh

Dunki OTT Release: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी (Dunki) ने रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। शाहरुख़ की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म की कहानी ने लोगोके दिलों को छू लिया था।

शाहरुख खान की डंकी ने लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाये रखी थी। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज़ हुई थी। पिछले साल शाहरुख खान ने तीन बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में दीं- पठान, जवान और डंकी।

इन सभी फिल्मों ने न केवल विश्व बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, बल्कि पठान और जवान ने ओटीटी स्पेस पर भी धमाल मचाया। हालांकि, थिएटर में रिलीज़ होने के दो महीने बाद भी डंकी को अभी तक ओटीटी पर रिलीज़ नहीं किया गया है।

लेकिन, अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों को एंटरटेन के लिए तैयार है। जी हां अब डंकी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का लोगों को बेसर्बी से इंतजार है। तो आईये आपको बताते हैं कि डंकी किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब रिलीज होने वाली है।

डंकी जियो सिनेमा पर रिलीज होगी

शाहरुख़ की फिल्म जल्द ही जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के ओटीटी राइट्स जियो सिनेमा को दिए गए हैं। शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर डंकी 16 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि, निर्माताओं की तरफ से अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है।

डंकी की स्टार कास्ट

फिल्म डंकी में शाहरुख खान अहम भूमिका में नजर आये हैं, उनके किरदार का नाम हार्डी है। डंकी में शाहरुख़ के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आये हैं। डंकी की कहानी डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने लिखी है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App