DANCE VIDEO: सपना का रुतबा खत्म करने आई RACHNA TIWARI ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाची भीड़

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसी सिनेमा इंडस्ट्री हैं जिसकी क्वीन लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी इंडस्ट्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो जवान लड़कों और बूढ़ों के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है। आप सोच रहे होंगे कि इस डांसर का नाम क्या है।

इस डांस का नाम कुछ और नहीं बल्कि रचना तिवारी है, जिनके चाहने वाले हजारों और लाखों लोग हैं। उनकी लोकप्रियता भी ऐसी हैं कि वे कूद-कूदकर हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं।

उनकी चाहत कितनी ज्यादा इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी की चाहत में हर किसी का दीवाना हो रहा है। सामने खड़ी फैंस की भीड़ भी नाचने को मजबूर ह रही है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे, जो लोगों को पागल बनाती जा रही हैं।

रचना तिवारी ने सपना को कर दिया फेल

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली डांसर रचना तिवारी हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं जो लोगों को मजबूर कर रही हैं। रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका मचाता दिख रहा है, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं।

इस वायरल वीडियो को आपने नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा। रचना तिवारी टाइट सूट में एकदम सेक्सी लग रहे हैं जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। इस वीडियो को अब कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में उन्हें फैंस का खूब प्यार और दुलार देखने को मिलता है, जिसमें उनके लटके-झटके हर किसी को मजबूर कर देते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App