DANCE VIDEO: ठुमके लगाते हुए गोरी नागोरी ने कर दिए सेक्सी इशारे, फिर यूं मचा बवाल, देखें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: गोरी नागोरी के चाहने वाले हर किसी का दिल जीत लेते हैं जिन्हें देखने को हजारों नहीं बल्कि लाखों लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है। हरियाणवी इंडस्ट्री में वैसे तो सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो हर किसी के दिल पर राज करती हैं।

अगर आपने उनके चाहने वाले नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल ही जीत लेती हैं। आज हम आपको गोरी नागोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जिनके चाहने वाले साथ-साथ नाचने को मजबूर हो जाते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोश मीडिया पर तेजी से वायरल होता रहता है, जिनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना बना देते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो तेजी से धमाल मचा रहा है जिसमें वे एकदम बिंदास लटके-झटके लगाते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नगाोरी के साथ-साथ बाकी लोग भी ठुमके लगाते दिख रहे हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे।

गोरी नागोरी ने हिलाई कमरिया

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी के चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को हैरान कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी टाइट सूट में एकदम सेक्सी नजर आ रही हैं जिनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं, जिन्हें देखने को हर किसी की भीड़ दीवानी हो रही है। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने हरियाणवी जगत के अलावा बिग बॉस के मंच पर भी धमाल मचाने का काम किया है, जिनकी लोकप्रियता में कई गुना की बढ़ोतरी हुई है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App