998 cc का दमदार इंजन और 19 Kmpl का शानदार माइलेज, मारुति की ये गाड़ी.. कीमत मात्र 1.20 लाख़ ! - Times Bull

998 cc का दमदार इंजन और 19 Kmpl का शानदार माइलेज, मारुति की ये गाड़ी.. कीमत मात्र 1.20 लाख़ !

By

Vikram Singh

Maruti A-Star Zxi: अगर आप भी एक बढ़िया बजट में आने वाली गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक नजर मारुति की A-Star Zxi गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। यह एक हैचबैक सेगमेंट की गाड़ी है जो आपके फैमिली के लिए परफेक्ट हो सकती है। इसमें आपको 998 cc का दमदार इंजन और 19 Kmpl का शानदार माइलेज भी मिल जाता है। खास बात यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 1.20 लाख़ में मिल रही है, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का तरीका।

Maruti A-Star Zxi गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti A-Star Zxi गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 90 NM का टोर्क तथा 66.1 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी है जिसमें आप एक बार में 35 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। अगर बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 19 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी मिल जाता है।

Maruti A-Star Zxi गाड़ी में कंफर्ट के फीचर्स के रूप में आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, हाईटेक स्टेबल ड्राइवर सीट, रिमोट ट्रंक ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, वैनिटी मिरर, रीयर रीडिंग लैंप, सीट हेड्रेस्ट तथा कप होल्डर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट, डोर अजार वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

 

Maruti A-Star Zxi गाड़ी को मात्र 1.20 लाख़ में यहां से खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti A-Star Zxi गाड़ी को अभी मारुति कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 4.26 लाख रुपये थी। लेकिन अभी आप इस गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर मात्र 1.20 लाख में खरीद सकते हैं।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसके फर्स्ट ओनर ने इसको cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 58,873 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई आंतरिक तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App