Bhojpuri Song: अमरपाली दुबे और दिनेश लाल का ये रोमांटिक गाना हुआ वायरल, जल्दी देखें वीडियो

Avatar photo

By

Govind

Bhojpuri Song: हाल ही में रिलीज हुई आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘फसल’ जहां सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है, वहीं फिल्म के गाने भी दर्शकों और फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. चाहे ‘मैरून कलर साड़ी’ हो या ‘बलमु के हिपिया’, इन गानों ने स्क्रीन पर रोमांस का अद्भुत माहौल बनाया है।

बलमु के हिपिया’ यूट्यूब पर खूब देखा और सराहा जा रहा है. गाना भी मजेदार है. इस गाने को यूट्यूब पर महज दो महीने में 1.2 मिलियन यानी 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

होली के मौके पर 25 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘फसल’ में आम्रपाली दुबे और निरहुआ एक बार फिर पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म ‘बलमु के हिपिया’ के इस गाने में आम्रपाली दुबे अपने राजा यानी निरहुआ पर प्यार लुटा रही हैं. वह घर के आंगन में मस्ती कर रही हैं और कह रही हैं कि उनके जीजा के हिपिया यानी लंबे बाल हीरो से भी भारी लगते हैं.

इस खूबसूरत रोमांटिक गाने को शिल्पी राज ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है. गाने में आम्रपाली दुबे का डांस देखने लायक है. वह कहती हैं, ‘उड़ेला फिर-फिर बहे पुरवइया, चश्मा फिर जब लेने अंगदइया, दिलवा में गोली दागे हे, राजा जी के हिपिया हीरो से हेवी लगे हैं।’

‘फसल’ एक खेतिहर किसान परिवार की कहानी है। फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा संजय पांडे, विनीत विशाल, शुभी शर्मा, अयाज खान, अरुणा गिरी और तृषा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी और पटकथा पराग पाटिल और राकेश त्रिपाठी ने लिखी है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App