64MP कैमरा और 4300mAh बैटरी वाले इस तगड़े फोन पर 13% की छूट, 15 अप्रैल तक हैं खरीदने का मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Google Pixel 7a Discount: अगर आप प्रीमियम सेगमेंट में कोई पावरफुल स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आप ग्राहकों को Google का एक धाकड़ फोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप अफोर्डेबल प्राइस में Flipkart से खरीद सकते हैं।

जिस डिवाइस पर आपको शानदार ऑफर देखने को मिल रहे हैं, उसका नाम Google Pixel 7a है। जिसका आप बखूबी तरीके से लाभ उठा सकते हैं। यकीन नहीं, तो चलिए आपको इसके ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताएं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Google Pixel 7a के क्या कुछ हैं फीचर्स

  • बात करें इसके फीचर्स और स्पेक्स की तो इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले मिल रहा है।
  • इसकी डिस्प्ले सिक्योरिटी के लिए आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया जा रहा है।
  • इसमें आपको एचडीआर सपोर्ट भी मिल रहा है, जो फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है।
  • इसमें प्रोसेसर के लिए Tensor G2 का SoC साथ दिया है। जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज साथ दिया गया है।
  • कैमरा फीचर्स की बात करें तो आपको इसके बैक साइड में डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जो OIS सपोर्ट के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP का दूसरा सेंसर मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 13MP का सेल्फी कैमरा दिया है।
  • पावर के लिए इसमें 4300mAh की बैटरी दी गई है।
  • कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और एनएफसी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। ये एंड्रॉयड 14 अपडेट के साथ आता हैं।

Google Pixel 7a Discount Offers & New Price

अब आखिर में बात करें इसकी कीमत और ऑफर्स की तो इसे अब 43,999 रुपए की जगह 37,999 रुपए में खरीदने को मिल रहा है। यानी इसपर आपको 13 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत Citi और HSBC बैंक कार्ड से 10% की छूट मिलती है। जिसे Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इतना ही नहीं आप ग्राहकों को पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 35,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा हैं। जिसके सभी शर्तें पूरी करने पर आपको इसकी ये पूरी वैल्यू मिलेगी।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App