Anupama New Promo Video Viral: रंगों का त्योहार होली अब बन गया है दर्द की वजह, Anupama फेम पारस कलनावत ने दुख किया बयां

Avatar photo

By

Snehlata Sinha

Anupama New Promo Video: अगर आप टीवी सीरियल “अनुपमा” के फॉलोअर हैं, तो आप जरूर पारस कलनावत को जानते होंगे. पारस ने इस सीरियल में समर की अहम भूमिका निभाई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि होली का रंगीन त्योहार पारस के लिए खुशियां नहीं बल्कि ग़म की वजह बन गया है? चलिए जानते हैं आखिर क्या हुआ जिसने इस त्योहार को पारस के लिए हमेशा के लिए बदल कर रख दिया.

पिता के जाने का गम बन गया होली से दूर होने की वजह

पारस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में पारस कलनावत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें एक शख्स पूल के सामने खड़ा है. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि पारस के पिताजी हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए पारस ने अपने पिता के निधन की वजह बताई है.

अपनी इंस्टा पोस्ट में पारस कलनावत ने लिखा, “होली मेरे सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक हुआ करता था. बचपन में मैं इस दिन का बेसब्री से इंतजार करता था. साल 2021 की बात है, जब मैं अनुपमा के सेट पर गुलाल में रंगा हुआ होली सीक्वेंस शूट कर रहा था. मैं यही कर रहा था कि मुझे एक फोन आया जिसके बाद मैं सब कुछ छोड़कर घर की तरफ दौड़ पड़ा. उसी दिन से मुझे रंग खेलने से नफरत होने लगी. रंगों का वो त्योहार मेरी जिंदगी को बेरंग कर गया.”

बता दें कि साल 2021 में पारस अनुपमा सीरियल की शूटिंग कर रहे थे. जब उन्हें अपने पिताजी की तबीयत बहुत खराब होने का पता चला तो वो सब कुछ छोड़कर उनके पास चले गए. अनुपमा सीरियल छोड़ते वक्त वो काफी विवादों में भी रहे थे, लेकिन बाद में उन्हें रियलिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 में देखा गया. फिलहाल पारस कलनावत ज़ी टीवी के सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में राजवीर लूथरा का किरदार निभा रहे हैं.

Snehlata Sinha के बारे में
Avatar photo
Snehlata Sinha I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern at News-24. However, for the past 5 years, I have been working with timesbull.com. My insights and updates will keep you informed and help you stylishly enhance your lifestyle. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App