आधी रात को Amrapali हुई रोमांटिक, Nirahua के ऊपर चढ़कर बोली – ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Nirahua-Amrapali Bhojpuri Hot Video: बॉलीवुड (Bollywood) गानों से ज्यादा इन दिनों भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) का जलवा देखने को मिल रहा है। शादी हो या फिर कोई भी पार्टी भोजपुरी गाने सुनने को मिल ही जाते है। कई भोजपुरी गाने तो इंटरनेट पर भी खूब धमाल मचाते रहते हैं।

इस बीच सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के एक गाने ने पूरा सोशल मीडिया को हिला दिया है। इस गाने में दिनेश लाल यादव भोजपुरी की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) संग खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे है।

यूट्यूब पर सामने आए इस क्लिप को देख फैंस खुशी से गदगद हो गए हैं। क्योंकि इस गाने को आधी रात में शूट किया गया है। और पूरा रोमांटिक सा माहौल बना रखा है। वहीं वीडियो में देखा जा सकता कैसे एक्ट्रेस आम्रपाली की नींद खुलती हैं और वह निरहुआ को खटिया सटाने की बात करती है। इसके बाद वह उनकी खटिया पर चढ़कर एक्टर से खूब रोमांस करती हैं।

जो वीडियो वायरल हो रहा है उस भोजपुरी गाने का टाइटल ‘खटिया से खटिया’ (Khatiya Se Khatiya) है। इस सॉन्ग को खुद Nirahua और Priya Singh ने अपनी आवाज में गाया है। जिसके लिरिक्स Pyaare Lal Yadav ने लिखें है। और इस गाने की फिल्म का नाम बम बम बोल रहा काशी (Bam Bam Bol Raha Kaashi) है।

आप इस रोमांटिक वीडियो को T -Series Hamaar Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं,, जहां इसे अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इस सॉन्ग वीडियो पर निरहुआ और आम्रपाली को रोमांस करता देख लोग इनके और भी दीवाने हुए जा रहे है। वहीं वीडियो में एक्ट्रेस की मदमस्त जवानी देख भोजपुरी दर्शक बार बार इस गाने को प्ले कर देख रहे हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस भोजपुरिया गाने में आम्रपाली को नाइट ड्रेस में देखकर इनके चाहने वाले तो पसीने हुए जा रहे है। हालांकि ये इनका पहला वीडियो नहीं ऐसे कई विडियोज हैं जिसमें आपको एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिलेगा। इस वजह से भी लोग इनपर अपना खूब प्यार लुटाते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App