Amrapali का भीगा बदन देख बेकाबू हुए Nirahua, किस करता देख दर्शक बोलें – ‘जड़ का जुगाड़ के जा’

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Amrapali- Nirahua Romantic Bhojpuri Video Song: भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और फेमस एक्टर्स आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जिस भी फिल्म और वीडियो में एक साथ नजर आते हैं। जिसके रिलीज होने से पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है, जैसा कि आप सबको पता भी होगा।

इन दोनों की जोड़ी भोजपुरिया दर्शको के बीच इतनी हिट है कि ये आए दिन इनके गाने यूट्यूब पर वायरल होती रहती है। वहीं हाल ही में इन दोनों का एक सॉन्ग वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है।ये गाना काफी पुराना होने के बावजूद आज भी लोगों की पसंद बन हुआ है।

निरहुआ-आम्रपाली का जो गाना ट्रेंड कर रहा है, ये सुपरहिट फिल्म आशिक आवारा (Aashiq Awaara) का गाना हैं। जिसका नाम ‘जड़ का जुगाड़ के जा’ (Jadd ke Jugaad ke Ja) है। जिसे Indu Sonali और Rajneesh ने गाया हैं और इसके लिरिक्स Shyam Dehati ने लिखें है।

इस सॉन्ग वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक साथ धमाकेदार डांस करते हुए खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे 6.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लाखों कमेंट भी किए गए है। जहां इनके रोमांस और जोड़ी को देख लोग खुद भी रोमांटिक हो रहे हैं।

https://youtu.be/fkYI8t3kPCI?si=BClGksB1S53ItIUh

 

वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं आम्रपाली ने ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है। तो वहीं निरहुआ भी किसी से कम नहीं दिख रहे हैं। इन्होंने ओपन शर्ट और जींस पहनी हुई है, जिसे देख लाखों भोजपुरी युवा इनके फैन हो रहे हैं।

वहीं आप इस वीडियो को Big Star Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां आप आराम से इसे देख सकते हैं बाकी आपको इनका नाम एक साथ सर्च करते ही ढेरो विडियोज देखने को मिल जायेंगी। जिन्हें देख देख दर्शक पसीना- पसीना हो जाते है। यकीन नहीं तो आप यह वीडियो देखिए और इसपर कमेंट कर जरूर बताइए कि आपको कैसे लगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App