IIM Bangalore में Free में कोर्स करने के साथ-साथ बिजनेस अपॉर्चुनिटी का मौका

Avatar photo

By

Vishu

IIM Bangalore ने एक नया कदम उठाते हुए निशुल्क शॉर्ट टर्म बिजनेस कोर्स की घोषणा की है, जिससे छात्रों को बिना किसी शुल्क के उच्च शिक्षा का अनुभव होगा। इसके साथ ही, यह कोर्स छात्रों को नए जॉब्स के लिए तैयार करेगा, जो आपके पेशेवर मार्ग को स्थायी बना सकते हैं.

Business करने का सुनहरा मौका

इस निशुल्क कोर्स का मुख्य उद्देश्य है छात्रों को अधिक समर्पित और प्रैक्टिकल दृष्टिकोण से व्यवसायिक दुनिया के साथ मिलाना है। यह कोर्स छात्रों को आधुनिक बिजनेस तकनीकों, विपणि रणनीतियों, और नौकरी के लिए आवश्यक कौशलों में सुधार करेगा।

New Course Of IIM Bangalore

युवाओं को रोजगार देने के लिए आईआईएम ने यह नए कोर्स शुरू किए हैं जिनकी सूची निम्नलिखित है:

New age बिजनेस मॉडल्स
Measuring एन्ड ट्रैकिंग न्यूज एज Business मॉडल्स
Plateform of मार्केट प्लेस
इंड्रोडक्शन to बिजनेस मॉडल्स
New प्लेटफॉर्म बिजनेस मॉडल Vs ट्रेडिशनल पाइपलाइन बिजनेस models

आईआईएम बेंगलुरु के निदेशक, डॉ. आर. सुंदरराजन, ने इसके बारे में कहा, “यह पहल है जो हम निशुल्क बिजनेस कोर्स की ओर कदम बढ़ा रहे हैं, जिससे हम आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के छात्रों को भी अधिक अवसर प्रदान कर सकें।”

छात्रों को संबोधित करने वाला कोर्स

यह छात्रों को संबोधित करने वाले इस कोर्स में सीधे अनुभवी उद्यमियों और व्यवसायिक गुरुओं का संबंध होगा, जिन्होंने अपने क्षेत्र में अपनी छाप छोड़ी है।

बेंगलुरु ने छात्रों को न केवल शिक्षा का मौका दिया है, बल्कि उन्हें समृद्धि की ओर एक मजबूत कदम बढ़ाने में भी मदद कर रहा है। यदि आप भी यह कोर्स करना चाहते हैं तो जल्द ही इसे ज्वाइन कर ले.

Free course Bangalore

यदि आप बेंगलुरु में फ्री कोर्स करना चाहते हैं तो आप इस कोर्स के बारे में अच्छे से छानबीन करें एव इस कोर्स में भाग लेकर नौकरी पा ले. ऐसे ही जॉब अपॉर्चुनिटी के बारे में हम आपको जानकारी देते रहेंगे.

 

Vishu के बारे में
Avatar photo
Vishu Vishu Sharma is an experienced journalist who has been in the media industry for approximately 3 years. She began her career at News BBN Channel and has since worked for various other media channels. However, From last 1 month, she has been contributing to the Education and Jobs section at TimesBull. If you have any complaints related to the content, you can email them to [email protected]. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App