अरे वाह! IPO लिस्टिंग से एक ही झटके में 200 रुपये के पार गया ये शेयर, जानिए डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:WTI cabs ipo listing updates. अगर आप शेयर बाजार में एक्टिव निवेशक है, तो आप जरूर आईपीओ में पैसा लगाते होंगे। हाल ही में ओपन हुए ट्रेवल सेक्टर की कंपनी ने निवेशकों को आईपीओ में मालामाल कर दिया है। आप इस खबर को पढ़कर चौकिए मत क्योंकि ये कमाई लोगो की एक वीक में हो गई है। दरअसल आप ने वाइज ट्रेवल इंडिया लिमिटेड (डब्ल्यूटीआई कैब्स या WTI Cabs) के आईपीओ में पैसा लगाया होता है। तो पलभर में कमाई हो जाती।

दरअसल यहां पर हम बात कर रहे हैं वाइज ट्रेवल इंडिया (WTI Cabs के बारे में, कंपनी की शेयर बाजार में जबरदस्त लिस्टिंग हुई है। इसकैब ट्रैवलिंग कंपनी के शेयर 32% से ज्यादा उछाल के बाद में 195 रुपये पर बाजार में लिस्ट हुए हैं कंपनी के शेयर लिस्टिंग के बाद कंपनी के शेयर 5% और उछाल देखने को मिला है।

जानकारी के लिए आप को बता दें कि, डब्ल्यूटीआई कैब्स ने आईपीओ का प्राइस बैंड 140 से 147 रुपये रखा था। अगर कोई कंपनी के आईपीओ में रिटेल निवेशक 1 लॉट के लिए दांव लगा सकते है, जिससे कंपनी के आईपीओ की एक लॉट में 1000 शेयर थे। तो वही आप को कंपनी के आईपीओ में 147000 रुपये का निवेश के दांव लगाना था।

झटके में हो गई 40 पर्सेंट तक की कमाई

तो वही डब्ल्यूटीआई कैब्स का आईपीओ में दांव लगाने के लिए 12 फरवरी 2024 को खुला था और यह 14 फरवरी 2024 तक ओपन रहा। तो वही अगर आप ने डब्ल्यूटीआई कैब्स का आईपीओ में दांव लगाया होता तो इश्यू प्राइस से करीब 40 पर्सेंट तक की कमाई एक ही झटके में हो जाती।

ये रहा कंपनी का वर्क

मार्केट में लिस्टिंग के बाद डब्ल्यूटीआई कैब्स (WTI Cabs) के शेयर 5 पर्सेंट के अपर सर्किट के साथ 204.75 रुपये पर ट्रेड कर रहे है, तो वही कंपनी के बारे में बात करें तो देश में WTI Cabs ऑनलाइन कार रेंटल और टैक्सी बुकिंग के लिए अपने सर्विस दे रही है। कंपनी की स्थापना साल 2009 में हुई है। इस समय यह देश के 130 शहरों में अपनी सेवाएं देती है, हाल के रिपोर्ट में बताया जा रहा हैं कि कंपनी अब इंटरनेशनल पर अपने बिजनेस को विस्तार करने में लगी हुई है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App