Homeबिजनेसघर के कोने में रखे 100 के नोट पर लिखा यह नंबर...

घर के कोने में रखे 100 के नोट पर लिखा यह नंबर तो 48 लाख रुपये में करें बिक्री, जानिए बेचने का तरीका

नई दिल्लीः दिन हमेशा एक से नहीं रहते हैं, मेहनत और किस्मत के अनुसार वक्त बदलता रहता है। बहुत ऐसे लोग हैं, जिनकी किस्मत रातो रात चमक गई और वो आज लखपति बनकर आलिशान बंगलों में जीवन यापन कर रहे हैं। अब टेक्नोलॉजी का जमाना है, जिसमें हर किसी के पास काम की कमी नहीं, बस देर थोड़ा कदम उठाने की। अब तो समय ऐसा है कि जिस नोट को हम फटा सड़ा समझ घर की अलमारी में डाल देते हैं, इनसे ही लोग लखपति बनने का सपना साकार कर रहे हैं।

वैश्विक बाजार में पुराने नोट के बदले लोगों को मोटी रकम कमाने का मौका मिल रहा है, जहां कई बेवसाइट बोली लगा रही हैं। आप भी पुराने नोट के बदले कई लाख रुपये कमा सकते हैं। अब 100 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसे 6 लाख रुपये में बेचा जा रहा है। इस नोट की बिक्री के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा।

  • नोट पर लिखा होना चाहिए यह नंबर

आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है नोट में जो इतनी मोटी रकम बदले में मिल रही है। आपको बता दें कि 100 के नोट पर सबसे पहले सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इस नंबर को मुस्लिम समाज के लोगों में बहुत ही पवित्र और लकी माना जाता है।

इसलिए मुस्लिम समाज के लोग इस नोट को घर में रखना तरक्की, सुख-समृद्धि का प्रतीक समझते हैं। आपको इस एक नोट के बदले आराम से 6 लाख रुपये का लाभ मिल रहा है। इतना ही नहीं अगर आपके पास ऐसे 8 नोट रखे हैं तो फिर आराम से 48 लाख रुपये तक कमाने का मौका मिल रहा है। ।

  • जानिए कहां करें नोट की बिक्री

आप सोच रहे होंगे कि इस नोट की बिक्री कहां करने होगी तो यह चिंता ना करें। आपको बिक्री के लिए किसी दुकान के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं होगी। आप आराम से घर बैठे नोट की बिक्री कर सकते हैं। आप इसकी आराम से ऑनलाइन बिक्री कर मोटी रकम कमा सकते हैं। 786 नंबर वाले नोट पर इन दिनों खूब बोली लगाई जा रही है, जिसका आप आसानी से फायदा ले सकते हैं। इसे ई-बे साइट पर आराम से बेचा जा सकता है। इसका आपका कॉइन बाजार.कोम पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराने की आवश्यकता होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular