नई दिल्लीः अगर आप गरीब हैं तो फिर अब चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रही हैं, जिससे आपकी किस्मत जाग उठेगी। तरीका ऐसा कि की आप घर बैठे ही लखपति बनने का सपना साकार कर सकते हैं। घर में कभी ऐसा होता है कि आप पुराना फटा हुआ नोट कूड़ेदान में डाल देते हैं, लेकिन अब ऐसा मत करना।

इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों के बदले लाखों रुपये कमाने का मौका मिल रहा है। आप आराम से घर बैठकर पुराने नोट के बदले छप्परफाड़ कमाई कर सकते हैं। अब 5 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले आराम से 5 लाख रुपये मिल रहे हैं। यह पैसा वैश्विक बाजार में तमाम वेबसाइट्स दे रही हैं, जहां नोट्स की बोली लगाई जा रही है। इस नोट की बिक्री के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी है।

  • जानिए नोट के फीचर्स

आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है, जो इस नोट के बदले मोटी रकम मिल रही है। आपको जानकर हैरान नहीं होगी, क्योंकि जो हम बताने जा रहे हैं, यह सच है। आपके 5 के नोट पर सीरियल नंबर 785 लिखा होना चाहिए, इतना ही नहीं पीछे की तरफ ट्रैक्टर का चित्र भी बना हुआ हो।

अगर यह दोनों मानकों में आपका नोट खरा उतरता है तो फिर आराम से एख नोट के बदले 5 लाख रुपये मिल जाएंगे। इतना ही नहीं ऐसे आपके पास 8 नोट हैं तो कंपनी आपको 40 लाख रुपये तक आराम से दे सकती है। दरअसल, मुस्लिम समाज में 786 नंबर को बहुत ही पवित्र माना जाता है, जिसे लोग खरीदना लकी समझते हैं। इस नंबर के नोट को लोग इसलिए भी घर में रखते हैं कि सुख-समृद्धि और शांति का प्रतीक होता है।

  • जानिए कहां करें नोट की सेल

आप सोच रहे होंगे कि नोट के बदले मोटी कीमत मिल रही है, लेकिन इसकी सेल कहां करनी है। इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आप आराम से घर बैठे इस नोट की बिक्री कर सकते हैं। इस नोट को अब ऑनलाइनल बेचा जा रहा है। अपने ऐसे नोट्स को बेचने के लिए आप coinbazzar.com की ऑनलाइन साइट पर विजिट करें, जहां बतौर सेलर रजिस्टर करने की जरूरत होगी। फिर नोट की फोटो अपलोड करके सेल पर लगा सकते हैं। इस प्रोसेस के बाद आपसे इंट्रेस्टेड लोग संपर्क साध सकते हैं।


Latest News