Dhoni ने Rohit के खिलाफ किया कुछ ऐसा मच गया बवाल, देखें वायरल वीडियो

By

Anil Kumar

MS Dhoni and Rohit Sharma: धोनी एक ऐसे कप्तान हैं जिनके पास हर सिचुएशन के लिए कोई ना कोई मास्टर प्लान होता है। जैसा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुकाबले में कैप्टन कूल ने बड़े ही कूल अंदाज में रोहित को अपनी रणनीति से आउट करवा दिया। देखें वीडियो

MS Dhoni and Rohit Sharma: IPL 2023 के 49वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच को 6 विकेट से हरा कर अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले में भी मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह से फ्लॉप रहे। इस मैच में रोहित अपना खाता तक नहीं खोल पाए। आपको बता दें कि जिस तरह से धोनी की चाल में फसे रोहित, ये देखकर फैन्स और कमेंटेटर भी दंग रह गए। दरअसल, इस मुकाबले में रोहित ओपनिंग करने नहीं आए थे। जिस वक्त रोहित क्रीज पर आए उस वक्त धोनी ने अपने पिटारे से एक मास्टर प्लान निकाला और हिट मैन को उसमें फसा लिया।

दरअसल, धोनी को यह मालूम है कि रोहित शर्मा इस समय फॉर्म में नहीं हैं। ऐसे में रोहित रन बनाने के लिए कोई न कोई तरकीब जरूर निकालेंगे। ऐसे में धोनी ने ऐसा प्लान बना डाला की रोहित अपने आप अपना विकेट गिफ्ट के रूप में देकर चले गए।

आमतौर पर तेज गेंदबाजी के समय विकेटकीपर स्टंप से दूर ही रहते हैं। लेकिन इस मैच में धोनी ने प्लान बनाकर रोहित को चकमा दे दिया। धोनी दीपक चाहर के ओवर में स्टंप के पास आकर खड़े हो गए। मानो स्पिनर गेंदबाजी कर रहा हो। धोनी की इस चाल को रोहित अच्छे तरह से भांप नहीं पाए और लैप शॉट लगाने की कोशिश में जडेजा को एक आसान सा कैच थमा बैठे। रोहित ने 3 गेंद पर बिना खाता खोले अपना विकेट खो दिया।

दरअसल, धोनी ने स्टंप के करीब आकर रोहित को आगे बढ़कर शॉट मारने से रोक दिया था। ऐसे में हिट मैन दबाव में आकर गलत शॉट का चयन कर बैठे और जडेजा को शॉर्ट थर्ड मैन पर बेहद आसान सा कैच थमा बैठे। इस मुकाबले में 0 पर आउट होते ही रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा बार डक पर आउट होने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App