100 का नोट मिटा रहा गरीबी, 18 लाख रुपये में आज ही करें सेल, जानिए आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में अब आप पुराने नोट और सिक्कों की बिक्री कर भी मोटी कमाई कर सकते हैं जो लोगों को अमीर बनाने के लिए काफी है। बाजार में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो 100 के नोट के बदले एक नहीं बल्कि 6 लाख रुपये तक आराम से दे रही हैं, जहां आप आराम से बिक्री कर सकते हैं।

आपके पास कोई काम नहीं और पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो फिर तनिक भी देर नहीं करें। आप तमाम शर्तों के साथ 100 के नोट की सेल करने का मौका उठा सकते हैं जो ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इसलिए जरूरी है कि आप सिंपल तरीके से नोट की सेल कर लें, जिससे अमीर बन सकते हैं। नोट की खासियत जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

फटाफट बेचें नोट

वैश्विक बाजार में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो 100 के नोट के बदले में छप्परफाड़ रकम देने का काम कर रही हैं। इस नोट की बिक्री करने के लिए कुछ जरूरी शर्तें निर्धारित की गई हैं, जिन्हें जानना होगा। इसमें सबसे पहले तो नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखना चाहिए।

इसके अलावा नोट पर महात्मा गांधी की फोटो छपी होना जरूरी है। मुस्लिम कम्युनिटी में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लोकप्रिय माना जाता है। ये लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इसकी खरीदारी करना पसंद करते हैं।

आपके पास ऐसे तीन नोट रखे हैं तो आसानी से 18 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं जो तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें। अगर आपने नोट की सेल करने का ऑफर निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

जानिए कहां बेचें नोट

786 नंबर वाले नोट को आप सिंपल तरीके से बेच सकते हैं, जिसके लिए आपको सबसे पहले क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके लिए आपको यहां नोट की फोटो खींचकर अपलोड करना होगा। यहां नोट की सेल कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। जानकारी के लिए बता दें TIMESBULL.COM ने मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह न्यूज प्रकाशित हुई है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App