नई दिल्ली: Punjab National Bank: अगर पंजाब नेशनल बैंक में आपका खाता है तो आपके लिए बड़ी खबर है। दरअसल बैंक की तरफ से ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं। ऐसे ही बैंक की तरफ से एक खास सुविधा दी जा रही जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। इस सुविधा के जरिए ग्राहकों को पूरे 1 लाख रुपये मिलेंगे। आइए डिटेल में जानते हैं।

निकाल सकेंगे पूरे 1 लाख रुपये

आपको बता दें कि बैंक ने एटीएम से पैसे निकालने की सीमा को दोगुना कर दिया है। वहीं पहले ग्राहक सिर्फ 50000 रुपये तक निकाल सकते थे, लेकिन अब पूरे 1 लाख रुपये निकाल पाएंगे। बैंक इस सीमा को दोगुना कर दिया है।

हुआ डेबिट ट्रांजेक्शन लिमिट में इजाफा

पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से कहा गया कि ग्राहक अब वीजा गोल्‍ड डेबिट कार्ड, प्‍लेटिनम मास्‍टरकार्ड और रूपे कार्ड के जरिए 1 लाख रुपये तक निकासी कर सकते हैं। वहीं पहले ग्राहक सिर्फ 50000 रुपये निकाल सकते थे। पीएनबी ने बताया है कि डेबिट कार्ड ट्रांजेक्‍शन लिमिट  इजाफा कर  दिया गया है।

बढ़ गई पीओसी की भी लिमिट

इसके साथ ही बैंक ने प्वाइंट ऑफ सेल की लिमिट में भी बढोतरी कर दी है। यह लिमिट 1.25 लाख से बढ़ाकर 3 लाख तक कर दी गई है। बैंक की तरफ से कहा गया कि रूपे सेलेक्‍ट और वीजा सिग्‍नेचर कार्ड से डेली पैसा निकालने की सुविधा को भी बढ़ाकर 1,50,000 कर दिया है।

ऑनलाइन भी ले सकेंगे बढ़ी हुई लिमिट का फायदा

पीएनबी ने एक बयान जारी  उसने कहा कि इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग ऐप, पीएनबी एटीएम, आईवीआर या आधार शाखा में जाकर अपने बढ़े हुए ट्रांजेक्शन की लिमिट का फायदा उठा सकते हैं।


Latest News