Old Note Sale: ये 20 का पुराना नोट आपको बनाएगा लखपति,ये होना चाहिए खासियत

Avatar photo

By

Sanjay

Old Note Sale: गुलाब के फूल वाला 20 पैसे का सिक्का चंद मिनटों में बना देगा लाखों रुपये का, जानें इसकी खासियत और बेचने का आसान तरीका गुलाब के फूल वाला 20 पैसे का सिक्का चंद मिनटों में बना देगा लाखों रुपये का मालिक, जानें इसकी खासियत और कैसे बेचें? आसान तरीका।

अगर आप भी कमाई करना चाहते हैं तो इस स्कीम से लाखों रुपये तक कमा सकते हैं. 20 पैसे का एक पुराना सिक्का आपको पैसे कमाने का भरपूर मौका दे रहा है। 20 पैसे के सिक्के के जरिए आपको अच्छी खासी रकम मिल सकती है. इस 20 पैसे के सिक्के को ऑनलाइन पोर्टल पर बेचकर आप लाखों रुपये तक कमा सकते हैं, जानिए कैसे।

ऑनलाइन बाजार में पुराने सिक्कों और नोटों की मांग बढ़ी

हम आपको बता दें कि पुराने सिक्कों से आप कुछ ही मिनटों में अमीर बन जाएंगे। अगर आप भी घर बैठे पैसे कमाने का तरीका सोच रहे हैं तो आप भी इस स्कीम के जरिए लाखों रुपये के मालिक बन सकते हैं.

20 पैसे का सिक्का भी आपको मिनटों में लाखों रुपये दिला सकता है। भारतीय मुद्रा बाजार में इसकी कोई खास कीमत नहीं है. बढ़ती महंगाई के कारण इसकी ज्यादा कीमत नहीं बची है, लेकिन ऑनलाइन मार्केट में यह सिक्का काफी महंगे दाम पर बिक रहा है।

जानिए 20 पैसे के सिक्के के बारे में कुछ खास बातें

इस सिक्के की खासियत की बात करें तो 20 पैसे के सिक्के के सामने की तरफ कमल के फूल जैसी आकृति अंकित होनी चाहिए। यह सिक्का वर्ष 1968 में बना होना चाहिए था।

इस सिक्के के अग्र भाग पर जय स्तम्भ अंकित होना चाहिए। अगर आपके पास भी ऐसा ही सिक्का है तो आप भी जल्द ही करोड़पति बन सकते हैं। इस सिक्के के बदले आपको पूरे 5 लाख रुपये मिल सकते हैं. अगर आपके पास ऐसे और भी सिक्के हैं तो आप उनसे ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

ऑनलाइन पोर्टल पर बिक रहे पुराने नोट!

  • पुराने सिक्के बेचने के लिए सबसे पहले आपको QuickR, Coinbazaar पर जाना होगा।
  • वहां आपको रजिस्ट्रेशन एज़ सेलर पर क्लिक करना होगा।
  • वहां सिक्के की फोटो अपलोड करनी होगी.
  • अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो गया है.
  • इसके बाद जो भी व्यक्ति 20 पैसे का पुराना सिक्का खरीदने का इच्छुक होगा वह आपसे संपर्क करेगा।
  • इसके बाद आप 20 पैसे के सिक्के बेचकर लाखों रुपये कमा सकते हैं।
Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App