TVS Apache जो देगी बजट बाइक को करारा जवाब, सस्ती हुई कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: इन दिनों स्पोर्टी लुक के साथ आने वाली बाइक्स की डिमांड बाजार में काफी बढ़ गई है। ऐसे में टू व्हीलर निर्माता कंपनियां मार्केट में ऐसी ही बाइक्स को लॉन्च कर रही हैं। अगर टीवीएस मोटर्स की बात करें तो कंपनी की भी स्पोर्टी लुक में एओ बजट सेगमेंट बाइक आती है। जिसका नाम टीवीएस अपाचे आरटीआर160 (TVS Apache RTR160) है। यह कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक है। जो बेहतर परफॉरमेंस और तेज रफ्तार के साथ आती है।

TVS Apache RTR160 इंजन की जानकारी

टीवीएस अपाचे आरटीआर160 (TVS Apache RTR160) को काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और इसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 159.7cc का इंजन लगाया गया है। इस बाइक का इंजन 16.04Ps का अधिकतम पावर और 13.85Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगा है। वहीं कंपनी ने इसमें 47 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।

TVS Apache RTR160 प्राइस

कंपनी ने अपनी एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर160 (TVS Apache RTR160) को 1.19 लाख रुपये से 1.26 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसके सेकंड हैंड मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जो आपको ऑनलाइन काफी कम कीमत पर मिल जाएगी।

TVS Apache RTR160 बेस्ट ऑफर

Olx वेबसाइट पर टीवीएस अपाचे आरटीआर160 (TVS Apache RTR160) बाइक को लिस्ट किया गया है। 2015 मॉडल ये बाइक काफी अच्छी कंडीशन में लग रही है। इसके ओनर ने इसे 40,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और यहाँ पर बिक्री के लिए इसे 42,500 रुपये में उपलब्ध कराया है। अगर आपको कम कीमत पर ये बाइक चाहिए तो एकबार आप इस वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App