सिर्फ ₹5 या ₹10 के नोट में ये खास नंबर घर बैठे दिला देगा 1 लाख, देखें कमाई का खास दिलचस्प तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar


नई दिल्ली:786 note earning. देश दुनिया में चीजों के आदान-प्रदान करने के लिए करेंसी बनाई गई। जिससे बंद हो चुकी पुरानी दुर्लभ करेंसी की इन दिनों भारी मांग है। जिसमें से नोट सिक्के भी शामिल शामिल है। जब भी कोई नोट और सिक्के को जारी किया जाता है तो ऐसी कई चीजे दुर्लभ छप जाती है। जिसमें आकृति लकी नंबर या फिर ऐसी देवी देवताओं की फोटो फोटो होती है मौजूदा समय में ऐसे दुर्लभ चीजों की नीलामी हो रही है जिसमें नोट और सिक्के भी शामिल है। यहां पर इनसे कीमत लाखों करोड़ों रुपए मिल रहा है।

अगर आपके पास ₹5 ₹10 से ₹500 तक के नोट में कोई जबरदस्त 786 नंबर (786 note earning) है, तो कमाई का ऐसा तरीका मिल रहा है, जिसके बारे में कोई ज्यादा नहीं जानता है। इस 786 नंबर वाले इस नोट को कई लोग खरीद रहे हैं, जिसके चलते मांग में चल रहा है। यहां पर नोट सेल करने के लिए कुछ ज्यादा नहीं करना होगा, सिर्फ नोट की फोटो, खासियत और कीमत ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लिस्ट करना होगा।

 दरअसल आपको बता दें कि किसी भी धर्म में ऐसे कई लकी नंबर आकृति चिन्ह होते हैं। जिसे लोग शुभ मानते हैं तो वही 786 नंबर एक ऐसा नंबर है जिसे मुस्लिम समाज के ही नहीं बल्कि इसके कई वर्ग के लोगों में इससे लकी नंबर माना जाता है। यही वजह है कि लोग अपने बड़े-बड़े व्यवसाय, दुकान, शॉप, नौकरी पाने के लिए अपने पर्स में रखते हैं। लोग 786 वाले नोट की मुंहमागी रकम देते हैं।

तो फिर देर किस बात की आज ही अपने घर के तिजोरी, संदूक या फिर किसी दोस्त से इस 786 नंबर वाले किसी भी नोट को मांग ले और आप पुराने सिक्कों और नोट की डील करने वाली इंडियामार्ट, क्विकर, कॉइन बाजार जैसे वेबसाइट पर लिस्ट कर दें यहां पर खरीददार आपके मुंह मांगी रकम देगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App