Jio ने लॉन्च किया नए Postpaid Plans, रिचार्ज करने पर मिलेगी 3 सिम फ्री और ज्यादा डाटा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio Postpaid Plan: टेलीकॉम सेक्टर कंपनी Jio की ओर से एक से एक नए प्लान को पेश किया जाता हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऐसे धाकड़ प्लान्स लेकर आती रहती हैं।

वहीं आज हम आपको जियो के कुछ पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां आपको इन प्लान्स में काफी अच्छे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। अगर आप किसी रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो चलिये आपको इन प्लांस के बारे में डिटेल के साथ बताएं –

Jio 399 Family Plan

Jio का ये 399 वाले Family Plan में आपको काफी अच्छे बेनिफिट्स साथ मिल रहे हैं। ये पोस्टपेड प्लान आप खरीदेंगे तो आपको यह 75GB का डाटा साथ दिया जाएगा।

साथ ही इसमें आपको 3 फैमिली सिम भी दिए जाएंगे जिनकी मदद से आप फैमिली मेंबर्स को कॉलिंग की सुविधा मिल सकती हैं। वहीं कंपनी की ओर से हर रोज 100 SMS और Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन भी साथ दिया जा रहा है।

Jio 599 Postpaid Plan

ये प्लान उन यूजर्स के लिए सही है जो ज्यादा डेटा वाला रिचार्ज प्लान चाहते हैं। क्योंकि इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा की सुविधा के साथ काफी फायदा मिल सकता है।

वहीं इस प्लान में आप कस्टमर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। साथ ही इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी साथ दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में 100 SMS की सुविधा भी साथ मिल रही हैं।

Jio 699 Family Plan

इस फैमिली प्लान की बात करें तो इसमें आपको 3 फैमिली सिम का ऑप्शन मिल रहा है। जो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ 100GB का डाटा दिया जाता है। वहीं हर महीने आप ग्राहकों को 5GB डेटा हर सिम पर एक्स्ट्रा मिलेगी।

इस प्लान को आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। क्योंकि इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स सबसे अलग दिए जा रहे हैं। ये प्लान उन यूजर्स के लिए सही हैं, जो कम कीमत में अच्छे प्लान्स की तलाश में हैं। यानी ये रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं, जिनका आप लाभ उठा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App