Jio के इस प्लान में तेज रफ्तार वाला इंटरनेट, मिलेगा 13 OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन और भी बहुत कुछ…

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio Air Fibre Plan: क्या आपको ओटीटी पर फिल्में या वेब सीरीज इतना ज्यादा पसंद है अगर जवाब है हां तो आपके लिए जिओ कंपनी की तरफ से एक धमाकेदार प्लान देखने को मिल रहा है जिसके जरिए फुल एंटरटेनमेंट का मज़ा लें सकते हैं। 

अगर आप एक ऐसे प्लान की तलाश में है जो बजट में भी अच्छा हो लेकिन उसमें मिलने वाले बेनिफिट्स ज्यादा हो तो आप ग्राहकों को Jio का एक Airfibre प्लान मिल रहा है। जिसमें आपको 13 OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन और बहुत कुछ मिल रहा है। इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए इस जियो एयर फाइबर प्लान के बारे में बताते हैं।

Jio Fibre का 1199 रुपये वाला प्लान

बात करें इस 1199 रुपए वाले प्लान की तो कंपनी के इस प्लान को आप कस्टमर्स 6 या 12 महीने तक के लिए सब्सक्राइब करा सकते हैं। इसमें कंपनी इंटरनेट का इस्तेमाल करने के लिए 100Mbps की स्पीड का ऑफर दे रही है।

इतना ही नहीं, यह प्लान अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है। जिसमें कंपनी 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का फ्री सब्सक्रिप्शन साथ दे रही है। इसके अलावा आपको इस प्लान में Netflix, Disney Plus Hotstar, Zee5 और 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन देखने को मिल रहा है।

Jio 899 Fibre Plan Detail 

यह भी एक बढ़िया प्लान हैं जिसे आप 6 या 12 महीने के लिए सब्सक्राइब करा सकते है। साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा यूज करने की सुविधा मिलती है। साथ ही आपको हर दिन 100 एसएमएस और 100Mbps की स्पीड का इंटरनेट साथ मिलता है।

इसके अलावा इस प्लान में आपको एडिशनल बेनिफिट्स भी मिल रहे है। इसमें आपको Disney Plus Hotstar, Sony LIV जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो टीवी के साथ 550+ टीवी चैनल का फ्री एक्सेस मिल रहा है।

हालांकि इसके अलावा अगर आप कोई एनुअल रिचार्ज वाला प्लान आते हैं तो आपको ऐसे कई ऑप्शंस देखने को मिल जाएंगे। लेकिन इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर विजिट करना होगा और अपने मनपसंद विकल्प को चुन कोई भी रिचार्ज का लाभ उठा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App