Jio का धांसू ऑफर! इस रिचार्ज में फ्री मिल रहा 20GB डेटा और ढेरों फायदे, देखें प्लान

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio Free 20GB Data offer: यदि आप कस्टमर्स एक रिलायंस जियो यूजर्स हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर हैं। दरअसल, कंपनी ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए तगड़े ऑफर का ऐलान किया है। जहां आप जियो यूजर्स को फ्री में 20GB डेटा मिल रहा है। इसके अलावा और भी कई तरह के  बेनिफिट्स देखने को मिल रहे हैं।

दरअसल, हम Jio के 749 रुपए वाले रिचार्ज प्लान (Jio 799 Prepaid Plan) की बात कर रहे हैं। इसमें आपको एक से एक सुविधाएं देखने को मिल रही हैं। साथ ही इसमें आपको ज्यादा वैलिडिटी भी मिल रही है, जिस वजह से आप कुछ समय तक रिचार्ज की टेंशन से दूर रहेंगे।

वैसे कंपनी के पास कई सस्ते और महंगे प्लान्स भी उपलब्ध हैं लेकिन वो आपके ऊपर निर्भर हैं कि आप कौन सा प्लान लेना चाहते है। बाकी आइए आपको इस प्लान के बारे में बताएं

Jio 749 रुपये का प्रीपेड प्लान

Jio के इस प्लान में आप यूजर्स को 90 दिनों तक की वैलिडिटी मिल रही है। जिसका डेली खर्च लगभग 8 रुपये का होगा। इसके साथ ही आप यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते है। इस प्लान में आप यूजर्स को हर रोज 2GB का हाई डेटा स्पीड मिल रहा है।

इसके अलावा आपको इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कई अलग से बेनिफिट्स भी ऑफर किए हैं। इस प्लान के अलावा आपको जियो का 1198 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी मिलता है। जिसमें यूजर्स को 14 OTT ऐप्स के साथ 18GB का एक्स्ट्रा डेटा मिल रहा है। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी आपको 84 दिनों तक की मिलती है।

1198 रुपए का प्लान

इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आप ग्राहकों को हर रोज 2GB का डेटा मिलता है। इसके अलावा आप इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉल कर सकते है। यही नहीं, जियो के इस प्लान में आप यूजर्स को हर रोज 100 SMS का लाभ भी मिलता है।

14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

इस प्लान में कंपनी आपको 14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दे रही है। जिनमें Disney+ Hotstar, Sony LIV, Amazon Prime Video, Zee5, Jio Cinema Premium, Lionsgate Play, Epic On, Jio TV और Jio Cloud आदि शामिल किए गए हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App